‘ये आपका लास्ट IPL है?…’ टॉस के समय डैनी के पूछे गए सवाल पर धोनी ने किया बड़ा खुलासा, बताया कब लेंगे क्रिकेट से संन्यास

 


MS Dhoni: आईपीएल 2023 (IPL 2023) में आज पहला मैच लखनऊ सुपर जाएंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स (LSG vs CSK) के बीच है। दोनों टीमें इस सीजन में अपना पिछला मैच हारकर आ रही हैं और इस मैच को अपने नाम कर वापस से जीत की पटरी पर लौटना चाहेंगी। बारिश के कारण टॉस थोड़ा लेट हुआ, लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान ने एमएस धोनी (MS Dhoni) टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का निर्णय लिया है। इस मैच में लखनऊ के नियमित कप्तान केएल राहुल चोटिल होने के कारण नहीं खेल रहे हैं, तो उनके स्थान पर क्रुणाल पांड्या को कप्तानी का जिम्मा सौंपा गया है।

आखरी आईपीएल के सवाल का दिया जवाब

आपको बताते चलें कि आज के टॉस को होस्ट डैनी मॉरिसन (Danny Morrison) ने किया था, उन्होंने दोनों कप्तानों से इस दौरान बात भी की। एमएस धोनी (MS Dhoni) से जब बातचीत शुरू हुई तो दर्शनों नए बेहद चेयर किया। उनके शोर में कुछ सुनाई नहीं देने के कारण डैनी ने थोड़ी देर चुप रहना बेहतर समझा और फिर बातचीत शुरू की।

दर्शकों की चेयरिंग अपने पसंदीदा खिलाड़ी एमएस धोनी (MS Dhoni) को लेकर ही हो रही थी। धोनी भी ये देखकर मुस्कुराए। डैनी ने बातचीत खत्म करते हुए धोनी से पूछा की ये आपका आखरी टूर है और इसे आप कैसे इन्जॉय करते हैं? इसके जवाब में धोनी ने भी कहा कि आपने फैसला किया है कि यह मेरा आखिरी है? ये सुनकर डैनी हंसने लगे और कहा कि मुझे पता है आप आगे भी खेलेंगे।

धोनी ने क्यों लिया गेंदबाजी का फैसला

गौरतलब है कि डैनी और माही की मजाकिया अंदाज में की गई चर्चा का वीडियो भी वायरल होने लगा है। डैनी ने उन्हें यह भी कहा कि मैं आपके गेम और आपको बहुत पसंद भी करता हूँ। वहीं टॉस के दौरान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने गेंदबाजी करने का फैसला लिया था। इसको लेकर उन्होंने कहा कि फ़ैक्ट यह है कि विकेट लंबे समय तक कवर के नीचे था, यह बाद में थोड़ा ओर कठिन दिखता है। वैसे आपको हर हालत को देखना होगा कि विकेट कैसा है, वेन्यू कैसा है। इसलिए हम पहले बॉलिंग करेंगे। चाहर को लेकर माही ने कहा कि यहां दीपक फिट है और वह अंदर आ रहा है।

ये देखिए वीडियो:-

0/Post a Comment/Comments