“जश्न का इंतजाम करो रे”, केएल राहुल के IPL और WTC से बाहर होने की खबर पर आई मजेदार MEMES की बाढ़

1 मई को आईपीएल (IPL) 2023 का 43वां मुकाबला लखनऊ के इकाना स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला गया था। बैंगलोर ने मुकाबले में लखनऊ को 18 रनों से हराकर अपनी पिछली हार का बदला लिया था।

इस मुकाबले में विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच नोकझोंक के अलावा एक हादसा हुआ था। बैंगलोर की बल्लेबाजी के दौरान लखनऊ के कप्तान केएल राहुल फील्डिंग करते हुए चोटिल हो गए थे, जिस वजह से उनको मैदान छोड़कर बाहर जाना पड़ा था।

हालांकि, राहुल आखिरी नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे थे, लेकिन उस दौरान भी वो दौड़ने में असमर्थ नजर आ रहे थे। मैच के बाद राहुल की चोट को लेकर BCCI ने NCA को इसकी जिम्मेदारी सौंपी थी। इसी बीच क्रिकबज की रिपोर्ट ने राहुल चोट को लेकर कर चौंकाने वाला दावा किया है, जिसके मुताबिक राहुल आईपीएल (IPL) और WTC फाइनल से बाहर हो सकते हैं।

भारतीय टीम को WTC फाइनल से पहले लगा बड़ा झटका

राहुल की चोट को लेकर आई रिपोर्ट से लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ-साथ भारतीय टीम को भी बड़ा झटका लगा है। क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक राहुल आईपीएल के साथ-साथ वर्ल्ड चैम्पियनशिप फाइनल से भी बाहर हो गए हैं। इस खबर के बाद चोट से परेशान भारतीय टीम की मुश्किलें और बढ़ती नजर आ रही हैं।

बता दें कि भारतीय टीम को 7 जून से 11 जून तक इंग्लैंड के ओवल मैदान में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ WTC फाइनल खेलना है। भारतीय टीम इस अहम मुकाबले से पहले ही चोटिल खिलाड़ियों से परेशान है। तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह से लेकर ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर पहले ही क्रमशः कार एक्सीडेंट और चोट के चलते टीम से बाहर हो गए थे, अब इस लिस्ट में केएल राहुल का नाम भी जुड़ गया है।

क्रिकबज की इस रिपोर्ट के बाद सोशल मीडिया पर फैंस राहुल को लेकर कई मजेदार कमेंट्स शेयर कर रहे हैं। बता दें कि आईपीएल के इस सीजन में राहुल खराब फॉर्म से जूझ रहे थे, इस बीच उनकी स्ट्राइक रेट को लेकर भी लोगों ने जमकर आलोचना की थी।

देखिए रिपोर्ट पर फैंस के रिएक्शन

0/Post a Comment/Comments