एमएस धोनी ने किया इशारा, तो हार्दिक ने दे दिया हलवा कैच, IPL में चल रही फिक्सिंग का हुआ खुलासा, वायरल हुआ VIDEO

 


MS Dhoni : चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात के बीच आईपीएल का पहला क्वालीफायर मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में एकतरफा अंदाज में चेन्नई ने गुजरात को 15 रनों से हरा दिया। 173 रनों के लक्ष्य के जवाब में गुजरात की टीम 157 रन ही बना सकी। धोनी की शानदार कप्तानी का गुजरात के बल्लेबाजों के पास कोई भी जवाब नहीं था। लेकिन इस बीच मुकाबले में कुछ ऐसा नजारा देखने को मिला जिससे फिक्सिंग की बाते सामने आने लगी है। यह नजारा गुजरात की बल्लेबाजी के दौरान देखने को मिला जब हार्दिक पांड्या करने के लिए आए थे।

गुजरात को मिली चेन्नई के खिलाफ 15 रनों से हार

लीग मुकाबले में सबसे ज्यादा मैच जीतकर नंबर एक पर काबिज गुजरात को पहले क्वालीफायर में हार मिल गई है। 173 रनों के जवाब में गुजरात की तरफ से सिर्फ शुभमन गिल और राशिद खान ही अच्छी बल्लेबाजी कर सकें। वहीं कप्तान हार्दिक पांड्या(Hardik pandya) जो तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए आए उनका आउट होना टीम के लिए मुसीबत बना गया। सिर्फ यही नहीं हार्दिक पांड्या जिस तरह से आउट हुए उसे देखकर चेन्नई और गुजरात के मुकाबले में फिक्सिंग की बात कही जाने लगी है। क्योंकि धोनी ने जहां पर अपना फिल्डर लगाया था हार्दिक जानबूझकर वहीं पर शॉट लगाते देखे गए जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

हार्दिक पांड्या का शॉट आ गया है शक के घेरे में

गुजरात के सलामी बल्लेबाज साहा जब चेन्नई के खिलाफ आउट हुए तब तीसरे नंबर पर हार्दिक पांड्या खुद बल्लेबाजी के लिए आए। इस मुकाबले में हार्दिक सिर्फ 8 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। लेकिन उनके आउट होने के तरीके ने इस मैच में फिक्सिंग का शक ला दिया है। दरअसल पावरप्ले के आखिरी ओवर में धोनी ने रवींद्र जडेजा को ऑफ साइड में फील्डिंग करने के लिए बुलाया। वहीं गेंदबाजी पर तुषार देशपांडे थे जो अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे। हार्दिक पांड्या (Hardik pandya)रविंद्र जडेजा को अपने सामने आते देख चुके थे लेकिन उसके बाद भी हार्दिक ने उन्हीं के हाथों में शॉट खेल दिया है जिसकी वजह से अब इस मुकाबले में फिक्सिंग की बात कही जाने लगी है। लोगों का कहना है कि जब हार्दिक ने जडेजा को देख लिया था फिर भी उन्होंने उनके हाथ में शॉट क्यों खेला।

हार्दिक ने धोनी के साथ की फिक्सिंग देखे वीडियो

0/Post a Comment/Comments