दोबारा मौका मिलने के बावजूद भी IPL में फायदा नहीं उठा पाया Team India का ये खिलाड़ी, अब संन्यास ही बचा है आखिरी मौका

 


आईपीएल 2023 में टीम इंडिया (Team India) के कई उन खिलाड़ियों की किस्मत दांव पर लगी थी, जिन्हें पिछले साल खराब प्रदर्शन करने के बाद टीम ने बाहर का रास्ता दिखा दिया था. सबसे चौंकाने वाली बात तो यह है कि इसमें एक नाम ऐसा है, जिन्हें आईपीएल के इस सीजन में दोबारा कमाल दिखाने का मौका मिला था, लेकिन उन्होंने इस मौके को पूरी तरह गंवा दिया. ऐसे में अब इस खिलाड़ी के पास संन्यास के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है.

बल्ले से पूरी तरह फ्लॉप हुआ ये खिलाड़ी

हम टीम इंडिया (Team India) के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं मयंक अग्रवाल है, जिन्होंने आईपीएल 2023 में बिल्कुल भी वह प्रदर्शन नहीं दिखाया जिसके लिए उन्हें शामिल किया गया था. इस सीजन 9 मैच खेलते हुए उन्होंने केवल 187 रन बनाए और उनके बल्ले से एक बार भी अर्धशतक नहीं निकला.

पिछले सीजन उन्होंने पंजाब की कप्तानी की थी, जिन्हें इस साल नीलामी में कप्तानी से हटाकर रिलीज कर दिया गया था. उसके बावजूद भी उन्होंने अपनी छाप नहीं छोड़ी.

इस बार था शानदार मौका

आईपीएल 2023 में अगर मयंक अग्रवाल का प्रदर्शन शानदार रहता तो वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में टीम इंडिया (Team India) के लिए खेलने का विकल्प उनके पास मौजूद था, क्योंकि इस वक्त श्रेयस अय्यर और केएल राहुल जैसे युवा खिलाड़ी चोटिल है, जिसका फायदा उठा सकते थे पर उन्होंने ऐसा नहीं किया.

अगर यही प्रदर्शन जारी रहा तो आने वाले समय में वर्ल्ड कप में भी मैनेजमेंट उन्हें मौका नहीं देने वाली है. अभी तक टीम इंडिया (Team India) के लिए मयंक अग्रवाल के 21 टेस्ट मैच में 1488 रन और पांच वनडे में 86 रन है.

0/Post a Comment/Comments