IPL 2023: शुभमन गिल का शतक और मोहित शर्मा के पंजे के आगे ध्वस्त हो गई मुंबई इंडियंस, फाइनल में पहुंची गुजरात टाइटंस

 


गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस की टीम के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में गुजरात टाइटंस की टीम ने मुंबई इंडियंस की टीम को 62 रनों के अंतर से हराते हुए शानदार जीत दर्ज की है। और इसी के साथ गुजरात टाइटंस की टीम ने 28 मई को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ होने वाले फाइनल में भी अपनी जगह बना ली है। गुजरात टाइटंस की टीम ने लगातार दूसरे साल फाइनल में जगह बनाई है। 2022 आईपीएल में गुजरात टाइटंस की टीम ने ट्रॉफी अपने नाम की थी और इस बार फिर से फाइनल में जगह बना ली है।

इस दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में सबसे पहले तो गुजरात टाइटंस की टीम ने शुभमन गिल के ताबड़तोड़ शतक की बदौलत 233 रनों का बड़ा स्कोर बनाया था और 234 रनों की चुनौती मुंबई इंडियंस की टीम के सामने रखी थी। जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम सिर्फ 171 रन ही बना सकी। मुंबई इंडियंस की टीम की ओर से सूर्यकुमार यादव ने 38 गेंदों में 7 चौके और दो छक्कों की मदद से 61 रनों की शानदार पारी खेली। इसके अलावा तिलक वर्मा ने मात्र 14 गेंदों में 43 रन बनाए। इन दोनों खिलाड़ियों के अलावा कोई भी बड़ी पारी नहीं खेल सका।

गुजरात टाइटंस की टीम की ओर से राशिद खान ने 4 ओवर की गेंदबाजी में 33 रन देकर दो विकेट हासिल किए। मोहित शर्मा ने 10 रन देकर 5 विकेट हासिल किये और मोहम्मद शमी ने भी दो सफलता हासिल की।

0/Post a Comment/Comments