IPL 2023: आज फाइनल के लिए होगा धोनी-हार्दिक में आर-पार की लड़ाई, मैच की बदल गयी टाइमिंग, जानिए कब कैसे द्देख सकते है लाइव प्रसारण

 


इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) में आज यानी 23 मई को गुजरात टाइटंस (GT) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच आईपीएल के इस सीजन का पहला क्वालिफायर मुकाबला खेला जाएगा. आप से बता दे कि गुजरात टाइटंस (GT) इस सीजन 20 अंकों के साथ प्वाइंट टेबल पर टाॅप के पोजिशन पर रहें हैं वहीं CSK  की टीम 17 अंकों के बाद दूसरे नम्बर पर रही है. आईपीएल का रूल यह कहता है कि टाॅप दो टीमों के बीच पहला क्वालिफायर खेला जाएगा और हारने वाली टीम को एक और मौका मिलेगा.

कब और कहां होगा यह पहला क्वालिफायर

डिफेंडिग चैंपियन गुजरात टाइटंस और चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच IPL 2023 का पहला क्वालिफायर मैच 23 मई 2023, मंगलवार को खेला जाएगा. यह मैच चेन्नई के चेपाॅक स्टेडियम में खेला जाएगा. चेन्नई सुपर किंग्स के लिये यह प्लस प्वाइंट है कि वह अपने होम ग्राउंड पर पहला क्वालिफायर खेलेंगे.

कहां देख सकेंगे यह मैच

गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2023 प्लेऑफ का पहला क्वॉलिफाय मैच आप स्पोर्ट्स चैनल स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं. स्टार स्पोर्ट्स 1 और स्टार स्पोर्ट्स सलेक्ट 1 (अंग्रेजी), स्टार स्पोर्ट्स हिंदी (हिंदी), स्टार स्पोर्ट्स तेलुगु (तेलुगु) और स्टार स्पोर्ट्स कन्नड़ (कन्नड़). इसके अलावा अगर आप कही ट्रैवेल कर रहे हैं तो आप अपने लैपटॉप या मोबाइल फोन में जियो सिनेमा एप पर इस मैच का लाइव प्रसारण देख सकते हैं. बता दें, यह मैच 3.30 बजे नहीं बल्कि 7.30 बजे शाम से शुरू होगा .

कैसी होगी चेपाॅक की पिच

चेपाॅक की पिच हमेशा अपनी असमतल उछाल और टर्न के लिये जानी जाती है. ऐसे में इस पिच पर स्पिनरों को खूब मदद मिलने वाली है. अगर इस सीजन की बात करें तो चेपॉक में इस सीजन खेले गए सात मैचों में से स्पिनरों ने 100 विकेट लिए हैं. वही इस पिच पर हाईएस्ट स्कोर 180 के करीब स्कोर पहुंचा है. जहां एक तरफ गुजरात टाइटंस के पास राशिद खान और नूर अहमद के रूप में दो टाॅप के स्पिनर हैं वही चेन्नई के पास रवींद्र जडेजा और महेश थीक्षणा के रूप में दो टाॅप स्पिनर हैं.

0/Post a Comment/Comments