IPL 2023: सचिन तेंदुलकर नहीं इस खिलाड़ी को अपना आदर्श मानते हैं शुभमन गिल, पहली बार बताया नाम

 


अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच में आईपीएल का 62 वां मुकाबला खेला गया था। जहां गुजरात की टीम ने हैदराबाद को 34 रनों से करारी शिकस्त दी। गुजरात की तरफ से शुभमन गिल ने शतकीय पारी खेल टीम की जीत में बड़ी भूमिका निभाई। जिसके लिए उन्हें मुकाबले के बाद प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से भी नवाजा गया। आईपीएल में पहला शतक जड़ने वाले शुभमन गिल ने अपनी पूरी पारी का श्रेय टीम इंडिया के खिलाड़ी को दिया है।

टीम इंडिया के खिलाड़ी को दिया पूरा श्रेय

हैदराबाद के खिलाफ 58 गेंदों में 101 रनों की शानदार पारी खेलने वाले शुभमन गिल ने ना सिर्फ अपनी टीम के लिए एक विनिंग पारी खेली। बल्कि आईपीएल में भी अपना पहला शतक लगाया। हालांकि अपनी बेहतरीन पारी खेलने के बाद गिनने बड़ा बयान दिया जिसमें उन्होंने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली को अपना आदर्श बताया।

इस खिलाड़ी को करता हूं फॉलो

मुकाबले के बाद स्टार स्पोर्ट से बातचीत करते हुए गुजरात के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने विराट कोहली के बारे में बातचीत करते हुए कहा कि, “जब मैं 12-13 साल का था तब से मैंने विराट कोहली भाई को सबसे अधिक फॉलो किया, जब से मैंने क्रिकेट को समझना शुरू किया तब से वह मेरे आदर्श रहे हैं। मैंने विराट भाई से बहुत कुछ सीखा है। उनकी बल्लेबाजी और जुनून और प्रतिबद्धता मुझे प्रेरित करती है’

आईपीएल में पूरे किए 1000 रन

बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग में शुभमन गिल शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं। इसी के साथ उन्होंने आईपीएल में 1000 रन पूरे कर लिए है। वहीं अगर बात इस आईपीएल की करें तो उन्होंने अभी तक 13 मुकाबले खेलते हुए 576 रन बनाए हैं। जिसमें उनका एक शतक भी शामिल है।

0/Post a Comment/Comments