IPL 2023 का दूसरा श्रीसंत, छोटी सी गलती और दीपक हुड्डा फिक्सिंग करते वक्त पकड़े गए रंगे हाथ!

IPL 2023, MI vs LSG: आईपीएल 2023 का अंत होने को आया है और जैसे-जैसे टूर्नामेंट आखिरी चरण पर पहुंच रहा है, मैच बेहद ही रोमांचक होते जा रहे हैं। टूर्नामेंट का पहला क्वालीफायर मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात जायंट्स के बीच खेला गया। बता दें कि इस मुकाबले से पहले गुजरात मे दोनों टीमों के बीच खेले गए 3 मुकाबलों में से सभी में जीत हासिल की थी। ऐसे में चेन्नई का जीतना थोड़ा मुश्किल लग रहा था। लेकिन चेन्नई ने एक रोमांचक मुकाबले में अपना दबदबा बनाते हुए गुजरात को न सिर्फ हराया बल्कि सीधे फाइनल में जगह बना ली है।

फाइनल की स्थिति साफ होने के बाद 24 मई को आईपीएल के 16वें संस्करण का एलिमिनेटर मुकाबला खेला गया। यह मुकाबला लखनऊ और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया था। मुंबई ने शानदार बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी में भी लखनऊ के होश उड़ा दिए और लखनऊ के मुंह से 81 रनों के बड़े अंतर से जीत छिन कर उन्हें टूर्नामेंट से बाहर कर दिया है।

हालांकि, अब जीत के बाद लखनऊ के ऑल राउंडर खिलाड़ी दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) बड़ी मुसीबत में फंसे हैं। दरअसल, फैंस ने उनपर फिक्सिंग का आरोप लगाया है और फिर इंटरनेट पर बड़ा बवाल मचा दिया।

IPL 2023, MI vs LSG: क्या है Deepak Hooda का मामला?

अब इसे इत्तेफाक कहें या मैच फिक्सिंग ये आप ही बता पाएंगे। मुंबई बनाम लखनऊ के मैच के बाद यह सवाल सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई है। जिसमें लखनऊ के दीपक हुड्डा पर अपने ही टीम के दो प्लेयर्स को रन आउट कराने के बाद खुद भी रन आउट होने का आरोप लगाया जा रहा है। दरअसल, 12 वें ओवर में मार्कस स्टॉइनिस ने बॉल फ्लिक कर 1 रन लिया, लेकिन दीपक हुड्डा जबरदस्ती डबल रन लेने के लिए दौड़े और दोनों बीच में टकरा गए। जिससे सेट बैट्समेन स्टॉइनिस स्ट्राइकर एंड पर रन आउट हो गए।

इसके बाद कृष्णप्पा गौथम को भी हुड्डा ने जबरदस्ती रन लेते हुए रन आउट  करवा दिया। इसके बाद बारी नवीन उल हक की थी लेकिन जैसे ही हुड्डा बिना फील्डर को देखे 1 रन ले के लिए आगे बढ़ें। तब खुद भी आगे बढ़ चुके नवीन डाइव लगाकर वापस अपने क्रीज पर लौट गए और हुड्डा  को आउट होना पड़ा। अगर दीपक हुड्डा आउट नहीं होते तो वह पूरी LSG टीम को आउट करवा देते।

MI vs LSG: आपको क्या लगता है, दीपक हुड्डा ने फिक्सिंग की थी या नहीं?

0/Post a Comment/Comments