IPL 2023: विराट कोहली नहीं खेलेंगे WTC फाइनल!, RCB कोच ने इंजरी पर दिया चौकाने वाले बयान

 


Virat Kohli: आईपीएल 2023 (IPL 2023) के लीग मैच खत्म होने के साथ ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए भी इस सीजन का सफर यहीं समाप्त हो गया है। अपने आखरी मैच में बैंगलोर को गुजरात के हाथों 6 विकेट से हार झेलनी पड़ी और इसी के साथ बोल्ड आर्मी का 16वें सीजन में प्लेऑफ में पहुंचने का सपना पूरी तरह से टूट गया। मगर इस अंतिम मैच के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) को कैच लेते समय इंजरी हो गई, जिसने भारतीय खेमे की चिंता ओर ज्यादा बढ़ा दी है। हालांकि, इस मैच की समाप्ति के बाद संजय बांगर ने कोहली की इंजरी पर अपडेट दिया है।

विराट की चोट को लेकर अपडेट

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विराट कोहली (Virat Kohli) चोट को लेकर आरसीबी के कोच संजय बांगर ने कहा कि,“हां, उनके घुटने में हल्की चोट लगी थी। मगर मुझे तो नहीं लगता कि इसमें कुछ भी सीरियस बात है। 4 दिनों के अंदर कोहली ने बैक-टू-बैक 2 शतक ठोके हैं। कोहली उन खिलाड़ियों में से हैं, जो ना केवल बैट से बल्कि अपनी फील्डिंग से भी टीम की एक जीत में किरदार निभाते हैं।”

आरसीबी के कोच संजय बांगर ने आगे कहा कि,“विराट कोहली (Virat Kohli) ने बेहद रनिंग भी की है। कुछ दिन पहले ही 40 ओवर और आज, तकरीबन 35 ओवर के लिए वह ग्राउन्ड पर मौजूद रहे थे। वह इस समय अपना बेस्ट ही दे रहे थे। हां, ये वास्तव में चिंता का विषय तो है ही, लेकिन मैं ये नहीं मानता हूँ की उनकी इंजरी में कुछ भी सीरियर है।”

बताया जा रहा है कि वे WTC फाइनल तक एकदम फिट रहने वाले हैं।

फील्डिंग के दौरान लगी चोट

गौरतलब है कि कल के मैच शानदार शतक के बाद फील्डिंग के दौरान भी विराट कोहली (Virat Kohli) सुपर एक्टिव दिखाई दिए थे। गुजरात टाइटन्स की पारी के 15वें और सबसे अहम ओवर में विजय शंकर का बाउंड्री पर एक लाजवाब कैच लेते हुए विराट कोहली का घुटना सीधे जमीन पर जा लगा। विराट ने कैच को तो लपक ही लिया था, मगर इसके बाद वो दर्द में दिखाई दिए थे। उन्हें चलने में बहुत ज्यादा परेशानी महसूस हुई। इसके तुरंत बाद ही फिजियो ग्राउन्ड पर आए। लेकिन, विराट कोहली सहज महसूस नहीं कर रहे थे तथा वह मैदान से बाहर ही चले गए। इसके बाद पारी में बचे हुए बाकी के 5 ओवरों में विराट को डगआउट में बैठे हुए ही देखा गया था।

0/Post a Comment/Comments