IPL 2023, MI vs RCB: मैच हार कर भी Glenn Maxwell ने जीत लिया दिल, नहीं देखा होगा पहले कभी ऐसा छक्का, वीडियो वायरल


आईपीएल 2023 का 54वां मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेला गया. इस मुकाबले में भले ही बेंगलुरु को हार का सामना करना पड़ा, इसके बावजूद भी बेंगलुरु के खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल  (Glenn Maxwell) ने अपनी पारी से हर किसी को अपना दीवाना बना दिया. इस वक्त उनके एक धमाकेदार छक्के की हर तरफ तारीफ हो रही है.

ग्लेन मैक्सवेल ने लगाया धमाकेदार छक्का

जब बेंगलुरु की पारी का 11वां ओवर चल रहा था, उस वक्त क्रिस जॉर्डन गेंदबाजी कर रहे थे. ऐसे में इस ओवर की पांचवीं गेंद पर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने अनोखा रिवर्स खेला और थर्ड मैन एरिया में छक्का लगा दिया. यह ऐसा शार्ट था जिसकी टाइमिंग बेहद ही शानदार थी और इस वक्त इस छक्के की हर कोई जमकर तारीफ कर रहा है. इस मुकाबले में ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने मुंबई के खिलाफ जमकर चौकों छक्कों की बरसात की और 68 रन की पारी खेली.

पॉइंट टेबल में लगाई बड़ी छलांग

इस मुकाबले की अगर बात करें तो सबसे पहले बेंगलुरु ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 198 रन बनाए, जिसके जवाब में मुंबई इंडियंस ने 16.3 ओवर में है इस लक्ष्य को हासिल करते हुए 6 विकेट से यह मुकाबला जीत लिया. इसी के साथ प्वाइंट्स टेबल में बहुत बड़ी छलांग लगा ली है, वहीं दूसरी ओर आरसीबी की मुश्किलें बढ़ चुकी है.

0/Post a Comment/Comments