IPL 2023, LSG vs MI: लखनऊ-मुंबई मैच से पहले आई बुरी खबर, रद्द हो सकता है एलिमिनेटर मुकाबला? ऐसा हुआ तो ये टीम बनाएगी क्वालीफायर में जगह


MI VS LSG: आज आईपीएल में एलिमिनेटर मैच लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच खेला जाएगा. यह मुक़ाबला भी क्वालिफायर के तरह एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. जो भी टीम इस मैच को हारेगी वह टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी वहीं जो टीम इस एलिमिनेटर को जीतेगी उसे गुजरात टाइटंस के साथ दूसरा क्वालीफायर खेलना होगा. आप से बता दें कि पहला क्वालिफायर जीतकर चेन्नई सुपर किंग्स पहले ही फाइनल में प्रवेश कर चुकी है.

क्या बारिश की वजह से रद्द होगा मैच?

लखनऊ और मुंबई इंडियंस के बीच यह मैच शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा. मौसम विभाग ने बताया है कि मैच में गर्मी का प्रकोप वैसा ही होगा जैसा हमे चेन्नई में हमेशा देखने को मिलती है. अच्छी खबर ये है कि आज यहां बारिश की कोई उम्मीद नहीं है तो फैंस निश्चिंत होकर पूरे मैच का लुत्फ उठा सकेंगे.

यानी मौसम बिल्कुल साफ रहेगा और एक रोमांचक मैच देखने को मिलेगा. चेन्नई के तापमान की बात करें तो अधिकतम तापमान 37 डिग्री सेंटीग्रेड तक रह सकता है, जबकि न्यूनतम तापमान 29 डिग्री सेंटीग्रेड तक रहने का अनुमान लगाया जा रहा है.

रवि बिश्नोई और पीयूष चावला पर होंगी निगाहें

जैसा की आप सभी जानते हैं कि चेन्नई की पिच हमेसा स्पिनरों को मदद करती है. इस एलिमिनेटर में भी स्पिनरों का ही बोलबाला देखने को मिल सकता है.

लखनऊ सुपरजायंट्स के पास रवि बिश्नोई ( Ravi bisnoi), अमित मिश्र (Amit Mishra) और क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) के रूप में तीन बेहतरीन स्पिनर हैं.

वहीं मुंबई इंडियंस के पास पीयूष चावला ( Piyush Chawla), कुमार कार्तिकेय (Kumar Kartikey) और ऋतिक शौकीन (Hrithik shokeen) के रूप में तीन स्पिनर मौजूद हैं. ऐसे में दोनों टीमें बहुत बैलेंस्ड दिख रही है तो दर्शकों को एक रोमांचक मैच देखने को मिल सकता है.

0/Post a Comment/Comments