IPL 2023: CSK फैंस को मिली बड़ी खुशखबरी, एमएस धोनी अगले साल भी नहीं लेंगे क्रिकेट से संन्यास

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) आईपीएल से संन्यास लेंगे या नहीं? इस समय सबसे ज्यादा इसी बात पर चर्चा हो रही है। कल की रात कोलकाता नाइट राइडर्स के विरुद्ध हुए मैच के बाद धोनी ने साथी खिलाड़ियों के साथ टीम के होम ग्राउंड चेपॉक में एक पूरा चक्कर लगाए। इस दौरान फैंस को ऑटोग्राफ की टी शर्ट, बॉल तथा बेहद सारी चीजें बांटी। ये इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स का घऱ पर अंतिम मैच था। जिस तरह से एमएस धोनी ने मैच के बाद मैदान में चक्कर लगाए, उससे ये लगा कि धोनी का ये अंतिम आईपीएल है और वो जल्द ही संन्यास का ऐलान कर सकते हैं।

चैन्नई के सीईओ ने दिया ये बयान

आपको बताते चलें कि सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन ने अभी हाल ही में एक बयान जारी कर सबको हैरान कर दिया है। उन्होंने कहा कि हमें विश्वास है कि एमएस धोनी (MS Dhoni) अगला सीजन भी हमारे साथ खेलने वाले हैं। इसलिए मुझे उम्मीद है कि फैंस भी हर बार की तरह ही हमारा समर्थन इसी तरह से करते रहेंगे।

एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम शानदार खेल रही है। टीम ने अब तक 13 मैचों में से सात मुकाबले जीते हैं और उसके 15 अंक हैं। टीम ने इस सीजन में पांच मैच हारे भी हैं। अंक तालिका में माही की टीम दूसरे नंबर पर है। सीएसके को अब एक और मुकाबला खेलना है, जो कि फिरोज शाह कोटला में अंक तालिका की सबसे लास्ट टीम दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होगा।

प्ले ऑफ के लिए एक जीत जरूरी

गौरतलब है कि चेन्नई सुपर किंग्स को प्ले ऑफ के लिए क्वालिफ़ाई करने के लिए अभी भी एक मैच ओर जीतना जरूरी है। वह लास्ट मैच यदि चैन्नई जीत जाती है तो उसके 17 अंक हो जाएंगे और फिर से वह चाह एलिमिनेटोर हो या पहला सेमीफाइनल हो, दोनों में से कोई एक मैच तो फिर से चैन्नई के इस मैदान में खेलेंगी। वहीं धोनी ने भी कुछ समय पहले कहा था कि मैं आईपीएल का आखरी मैच चैन्नई के मैदान में खेलना चाहता हूँ। ऐसे में फैंस उनके अंतिम मैच के लिए भी बेहद उत्सुक हैं।

ये देखिए वीडियो:-

0/Post a Comment/Comments