IPL 2023: केदार जाधव की जगह इन 3 खिलाड़ियों पर दांव खेल सकती थी RCB, विराट कोहली की टीम को जिता सकते थे ट्रॉफी

 


आईपीएल 2023 (IPL 2023) में इस वक्त आरसीबी की टीम कमाल के फॉर्म में चल रही हैं, जो प्लेऑफ में क्वालीफाई करने के लिए धीरे-धीरे आगे बढ़ती नजर आ रहे हैं. डेविड विली के सब्सीट्यूट के रूप में केदार जाधव को आईपीएल 2023 (IPL 2023) के पूरे सीजन के लिए आरसीबी ने शामिल किया था, जो कमेंट्री कर रहे थे और शायद खेलने के लिए तैयार भी नहीं थे. टीम के पास तीन ऐसे विकल्प है जिन्हें केदार जाधव की जगह पर चुना जा सकता है.

लवनीत सिसोदिया

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में इस खिलाड़ी को अभी तक खेलने का मौका नहीं मिला है. पिछले सीजन भी इनके साथ ऐसा ही हुआ था. इस खिलाड़ी के अंदर शानदार बल्लेबाजी करने की क्षमता है, जो एक युवा खिलाड़ी होने के साथ-साथ विकेटकीपर की भूमिका भी निभा सकते हैं. आरसीबी चाहे तो इस खिलाड़ी के साथ इस टूर्नामेंट में आगे बढ़ सकती हैं.

करुण नायर

हाल ही में घरेलू क्रिकेट खेलते हुए इस खिलाड़ी ने कमाल का खेल दिखाया है. इस वक्त रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में नंबर 3 पर खेलने के लिए वह सबसे ज्यादा बेहतर माने जा रहे हैं. वहीं उम्र के लिहाजे से देखा जाए तो करुण नायर युवा हैं, जो टीम को एक अलग गति प्रदान कर सकते हैं.

टॉम कोहलर- कैडमोर

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में केदार यादव की जगह ये इंग्लिश क्रिकेटर भी एक बहुत बड़ा विकल्प साबित हो सकता है. दरअसल विदेशी संयोजन को देखते हुए आरसीबी के लिए इस खिलाड़ी को ज्यादा गेम नहीं मिले होंगे लेकिन भविष्य के लिए देखा जाए तो यह कमाल का खेल दिखा सकते हैं.

0/Post a Comment/Comments