IPL 2023 में दिखे 2040 के एमएस धोनी, वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स के अजीबो-गरीब रिएक्शन आ रहे हैं।

दुनिया भर में एमएस धोनी के करोड़ों फैन्स है और आईपीएल के मौजूदा सीजन में फैन्स में धोनी को लेकर काफी क्रेज देखने के मिला है। क्योंकि फैन्स को लगता है कि यह धोनी के करियर का आखिरी आईपीएल सीजन है। धोनी भी कई मौकों पर इसका संकेत दे चुके हैं। फिर भी डैनी मरिसन के सवाल पर उन्होंने जवाब देते हुए अभी आईपीएल खेलने की बात कही है।

इस बीच सोशल मीडिया पर एमएस धोनी का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो क्लिप में धोनी का हमशक्ल बैठे हुए दिख रहा है, जो मैच का आनंद ले रहा है।

इंटरनेट पर वीडियो ने मचाया तहलका

एक यूजर ने इसे इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ‘2040 ईस्वी वाले धोनी इस मैच को देख रहे हैं।’ यह वीडियो क्लिप पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गए मैच का बताया जा रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर भी फैन्स के अजीबोगरीब रिएक्शन आ रहे हैं।

यहां देखिए वीडियो

चेन्नई सुपर किंग्स टीम की बात करें तो टीम इस साल जबरदस्त खेल दिखाया है। टीम के बल्लेबाजों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया है, जबकि गेंदबाजी में अनुभव की थोड़ी कमी नजर आई है। सीएसके ने इस सीजन अभी तक 11 मुकाबले खेले हैं, जिसमें से 6 मुकाबले जीते है और वह पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर काबिज है।

सीएसके के कप्तान एमएस धोनी की बात करें तो शायद यह उनका आखिरी सीजन हो सकता है। ऐसे में वह खिताबी जीत के साथ विदाई लेना चाहेंगे। चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स का अगला मुकाबला 10 मई को दिल्ली कैपिटल्स से होगा। दोनों टीमों के बीच यह मैच शाम 7.30 बजे से चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा।

0/Post a Comment/Comments