DC vs CSK : धोनी ने एक बार फिर अपनी हाजिर जवाबी से जीता फैंस का दिल, मॉरिसन के सवाल पर दिया शानदार जवाब

आईपीएल का 67वां मुकाबला आज यानी 20 मई को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में चार बार की चैंपियन चैन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जा रहा है। चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है।

आज के मुकाबले में जीत हासिल कर चेन्नई प्लेऑफ में पहुंचना चाहेगी। वहीं प्लेऑफ की रेस से पहले ही बाहर हो चुकी दिल्ली मुकाबला जीतकर अभियान का समापन करना चाहेगी। इस बीच टॉस के दौरान इस बार भी धोनी ने डैनी मॉरिसन के सवाल का शानदार जवाब देकर सुर्खियां बटोरी है।

हम पहले मैच से ही जीतने की कोशिश कर रहे हैं- MS धोनी

आईपीएल इतिहास की दूसरी सबसे सफल टीम चेन्नई अभी इस सीजन में 13 मुकाबलों में 7 जीत और 1 बारिश की वजह से रद्द के मैच के साथ 15 अंक लेकर पॉइंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर मौजूद है। चेन्नई का आखिरी लीग मुकाबला अभी दिल्ली के साथ जारी है। लेकिन पॉइंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर होने के बावजूद चेन्नई अभी तक प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई नहीं कर पाई है। प्लेऑफ में जगह पक्की करने के लिए चेन्नई को आज के मुकाबले में दिल्ली को हर हाल में हराना होगा।

इस बीच मुकाबले की शुरुआत के दौरान टॉस के समय न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर डैनी मॉरिसन ने धोनी के टॉस जीतकर बल्लेबाजी के फैसले के बाद एक मजेदार सवाल किया, जिस पर धोनी की हाजिर जवाबी देख फैंस उनके ओर दीवाने हो गए।

दरअसल, मॉरिसन ने कहा, ‘सिम्पल समीकरण है, आज का मुकाबला जीतते ही, चेन्नई प्लेऑफ के लिए क्वालिफ़ाई कर जाएगी, आप क्या सोचते है?’ मॉरिसन के इस सवाल के जवाब में धोनी ने कहा ‘हम पहले मुकाबले से ही जीतने की कोशिश कर रहे हैं।’

इस घटना का शानदार वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग धोनी की जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि इससे पहले भी मॉरिसन ने धोनी से रिटायरमेंट को लेकर सवाल किया था। जिस पर धोनी के मजेदार जवाब का भी वीडियो खूब वायरल हुआ था।

यहां देखिए वायरल वीडियो

0/Post a Comment/Comments