“हमने शुरूआत में कुछ गलतियां की…” CSK से मिली हार के बाद हार्दिक पांड्या ने बताया कहां हुई चूक, धोनी के लिए की ये बात

 


Hardik Pandya: आईपीएल 2023 (IPL 2023) में कल की रात को चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटन्स (CSK vs GT) के बीच सीजन का पहला क्वालीफायर मैच खेला गया था। इस मैच में सीएसके के की टीम ने कमाल का प्रदर्शन किया था। इसी प्रदर्शन के चलते टीम ने कमाल की जीत भी दर्ज कर ली। हालाँकि, गुजरात टाइटन्स के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) हार के बाद भी विपक्षी कप्तान और अपने गुरु महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ की। बता दें कि कल के मैच में गुजरात को 15 रनों की हार झेलनी पड़ी थी।

हार के बाद बोले हार्दिक

आपको बताते चलें कि चैन्नई से मिली हार को लेकर बातचीत करते हुए जीटी के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने कहा कि,“मुझे लगता है कि हम बॉलिंग के साथ बेहद ही सही थे, मगर हमने बुनियादी गलतियाँ कीं तथा इससे हमें खेल का भी बहुत नुकसान हुआ। हमारे पास जिस प्रकार के बॉलर थे, मुझे लगा कि हमने 15 एक्स्ट्रा रन दिए हैं। बहुत सी चीजें हमने सही भी की थी। हमने बीच-बीच में कुछ सरल गेंदें फेंकी। हमने अपनी योजनाओं पर अमल किया और फिर बीच में हमने कुछ रन दे दिए।”

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने आगे कहा कि,“मुझे नहीं लगता कि हमें इस पर अधिक ध्यान करने की जरूरत है। हमें दो दिन बाद एक ओर मैच खेलना है, फाइनल में पहुंचने के लिए हमें एक और मुकाबला खेलना है। बस उन चीजों पर फोकस करें जो हमने इस सीजन में सही में बेहतर किया है। यही माही की खूबसूरती है, अपने दिमाग से तथा जिस प्रकार से वह अपने गेंदबाजों का इस्तेमाल करता है, वह सुनिश्चित करेगा कि आपको उस समय यही लगेगा कि वह 10 रन जोड़ रहा है।”

रविवार को फाइनल खेलने की है इच्छा

गौरतलब है कि इस हार के बावजूद भी हार्दिक ज्यादा निराश नहीं दिखे। हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने कहा कि, “हम विकेट गंवाते रहे, वह तय करता रहा कि वह (धोनी) सही गेंदबाजों का इस्तेमाल करे, हम इस वक्त उसके लिए भी खुशी है। यदि हम अगला मैच जीत सकते हैं तो रविवार को उनसे मिलना वास्तव में अच्छा होगा। जीवन में मायूसी अच्छी बात नहीं होती, हमें उम्मीद थी कि ओस आएगी, मगर वह नहीं आई। हमने 15 रन ज्यादा दिए और हमने दोनों वर्गों में सही काम नहीं किया। एलिमिनेटोर में मेरा भाई खेल रहा है, मुझे आशा है कि मैं उसे अहमदाबाद में भी देखूँगा।”

0/Post a Comment/Comments