खोटा सिक्का आया काम, तुषार देशपांडे ने CSK के लिए MI के 17.50 करोड़ी कैमरून ग्रीन की उड़ाई गिल्लियां, वायरल हुआ VIDEO

Tushar deshpande:चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल का 49 वां मुकाबला खेला जा रहा है। इस मुकाबले में माही ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। माही के इस फैसले को सही साबित किया उनके तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे ने। रोहित शर्मा ने इस मुकाबले में चौंकाते एक बड़ा फैसला लिया जब उन्होंने खुद की जगह क्रिस ग्रीन को सलामी बल्लेबाजी के लिए भेज दिया। रोहित का यह फैसला सही लग रहा था जब ग्रीन ने शानदार चौका लगाकर अपनी पारी की शुरुआत की। लेकिन गेंदबाजी पर आए दूसरे ओवर में देशपांडे (Tushar Deshpande) ने एक ऐसी गेंद फेंकी जिसके आगे ग्रीन चारों खाने चित हो गए।

मुंबई इंडियंस के खिलाफ चेन्नई की स्थिति हुई मजबूत

आईपीएल के 49वे मुकाबले में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स एक दूसरे से मुकाबला कर रही है। इस मुकाबले में मुंबई की शुरुआत बेहद खराब रही क्योंकि 3 ओवर के अंदर ही उसके तीन बल्लेबाज पवेलियन लौट गए। युवा गेंदबाज तुषार देशपांडे ने इन विकेटों के पतझड़ की शुरुआत की। तुषार देशपांडे (Tushar deshpande)दूसरे ओवर में इस मुकाबले मेंगेंदबाजी करने के लिए आए हैं। अपने ओवर की आखिरी गेंद उन्होंने बहुत ही शानदार गुडलेंथ पर की। इस गेंद का क्रिस ग्रीन के पास कोई जवाब नहीं था।

तुषार देशपांडे ने दिखाई क्रिस ग्रीन को पवेलियन की राह

सीएसके के युवा गेंदबाज देशपांडे मुंबई इंडियंस के लिए बहुत खतरनाक साबित हो रहे हैं। इस मुकाबले के दूसरे ही ओवर में आखिरी गेंद उन्होंने इतनी शानदार फेंकी जिसका जवाब क्रिस ग्रीन जैसे दिग्गज बल्लेबाज के पास नहीं था। यह गेंद सीधे जाकर क्रिस ग्रीन के विकेट पर टकराई जिसके बाद चेन्नई को पहली सफलता मिल गई। खुद महेंद्र सिंह धोनी भी इस युवा गेंदबाज की खूब तारीफ करते नजर आए। ग्रीन के सस्ते में पवेलियन लौटने के बाद रोहित शर्मा का वह फैसला गलत हो गया जिसमें उन्होंने खुद को सलामी बल्लेबाज के रूप में ना उतारने का फैसला किया। तुषार(Tushar deshpande) की शानदार गेंदबाजी के बाद दीपक चाहर ने भी शानदार गेंदबाजी दिखाई है और मुंबई की टीम शुरुआती 3 ओवर में 20 रनों के भीतर ही 3 विकेट गवां चुकी है जिसके कारण चेन्नई की स्थिति इस मुकाबले में मजबूत नजर आ रही है।

तुषार देशपांडे ने ग्रीन को किया बोल्ड

0/Post a Comment/Comments