फाइनल से पहले अश्विन ने बताया किस टीम से होगी CSK की भिड़त, तो IPL 2023 की विनर टीम का किया खुलासा

 


चेन्नई सुपर किंग्स ने शनिवार को गुजरात को हराकर आईपीएल 2023 (IPL 2023) के फाइनल का टिकट कटवा लिया है। टूर्नामेंट का पहला क्वालिफायर मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस (CSK vs GT) के बीच खेला गया था, जिसमें भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चैन्नई 15 रनों से विजयी रही। इसी बीच, राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेलने वाले तथा चैन्नई सुपर किंग्स के पूर्व सदस्य और भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) ने दावा करते हुए कहा कि फाइनल में माही की चेन्नई से मुंबई इंडियंस की टक्कर होने वाली है।

आर अश्विन ने शेयर की तस्वीर

चैन्नई सुपर किंग्स के साथ कई साल खेलने वाले प्रमुख स्पिन गेंदबाज आर अश्विन (R Ashwin) ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी अपलोड की है। स्टोरी में उन्होंने एमएस धोनी के अलावा प्ले ऑफ में क्वालिफ़ाई करने वाले बाकी तीनों कप्तान हार्दिक पांड्या, रोहित शर्मा और क्रुणाल पांड्या दिखाई दे रहे हैं। हालाँकि, ये फोटो पुरानी है।

असल में यह तस्वीर तब की है, जब ये तीनों ही खिलाड़ी आईपीएल में एक ही टीम यानि मुंबई इंडियंस के लिए खेलते थे। बता दें कि हार्दिक और क्रुणाल दोनों आपस में भाई हैं और दोनों ने मुंबई इंडियंस की ओर से ही आईपीएल में अपना-अपना डेब्यू किया था। हालाँकि, बाद में हार्दिक को गुजरात ने और क्रुणाल को लखनऊ की टीमों ने अपने साथ जोड़ लिया।

आर अश्विन ने किया बड़ा दावा

गौरतलब है कि इस फोटो को शेयर करते हुए आर अश्विन (R Ashwin) ने लिखा है कि कौनसी मुंबई इंडियंस चैन्नई के साथ में अहमदाबाद में फाइनल मैच खेलने वाली है? बता दें कि इस फोटो में तीनों की खिलाड़ियों ने मुंबई इंडियंस की ही ड्रेस पहन रखी है। यही कारण है कि अश्विन ने इन तीनों को मुंबई की ओर से ही प्रस्तुत किया है। इससे यह कहना गलत नहीं होगा कि अश्विन के अनुसार मुंबई इंडियंस ही सीएसके के साथ में फाइनल मैच खेलने वाली है। बता दें कि आर अश्विन भी चैंपियन चैन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा रह चुके हैं। आज भी चैन्नई के कई खिलाड़ी उनके दोस्त हैं।

0/Post a Comment/Comments