एमएस धोनी की ताकत हुई दोगुना, CSK में शामिल हुआ IPL 2023 का 16.25 करोंड़ी खिलाड़ी

MS Dhoni: इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 16 में चेन्नई सुपर किंग्स ने मिनी ऑक्शन में बेन स्टोक्स को 16 करोड़ से भी ज्यादा रुपया देकर अपने टीम का हिस्सा बनाया था । बेन स्टोक्स से महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स के मैनेजमेंट को काफी ज्यादा उम्मीद थी लेकिन अभी तक बेन स्टोक्स कुछ अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए है । बेन स्टोक्स के चोट से वापसी करने से अब उनके पास अच्छा मौका होगा वो अपने आप को प्लेऑफ और दूसरे मुकाबलों में साबित कर सके ।

ये खिलाड़ी हो गया था चोटिल

आईपीएल सीजन 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स के पास अच्छा मौका था कि वो अच्छा प्रदर्शन कर सके लेकिन बेन स्टोक्स शुरुवाती मैचों में उतना खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे साथ ही साथ शुरू के मैचों के दौरान ये चोट हो गए थे जिसके कारण वो पिछले 4 सफ्ताह से मैदान पर नजर नहीं आ रहे है । लेकिन इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है और उनके स्टार ऑलराउंडर फिर एक बार मैदान पर वापसी करने वाले है।

बेन स्टोक्स हो चुके है फिट

प्लेऑफ के लिए लगभग लगभग पहुंच चुकी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए और एक खुश खबरी सामने आई है उनके स्टार ऑलराउडर और सबसे महंगे खिलाड़ी बेन स्टोक्स अब अपने चोट से पूरी तरह से फिट हो चुके है । पिछले कई सफ्ताह से चल रहे चोटिल बेन स्टोक्स अब पूरी तरह से फिट हो चुके है और अब वो बाकी के इस सीजन के मैच के लिए बेन स्टोक्स पूरी तरह से तैयार है । ये खबर चेन्नई सुपर किंग्स के लिए काफी राहत भरी होगी और बेन स्टोक्स बड़े मैच के खिलाड़ी भी माने जाते है ।

चेन्नई सुपर किंग्स लगभग पहुंच चुकी है प्लेऑफ में

पिछले सीजन अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाने वाली चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ये सीजन अभी तक काफी अच्छा रहा है । महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स इस सीजन अभी तक 12 मैच खेली है जिसमें से उन्होंने 7 मैच जीतकर इस समय पॉइंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर मौजूद है । चेन्नई सुपर किंग्स के और एक मैच जीतते ही प्लेऑफ में उनका स्थान पक्का हो जायेगा । टॉप 2 में बने रहने के लिए दोनो मैच जीतना जरूरी होगा ।

0/Post a Comment/Comments