“आई लव हिम” विराट कोहली पर आया इस हॉट बॉलीवुड अभिनेत्री का दिल, खुलेआम कर दिया अपने प्यार का इजहार


वर्तमान समय के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटरों की अगर बात होगी तो विराट कोहली (Virat Kohli) का नाम उसमें जरूर आएगा। अपनी प्रतिभा और कौशल के दम पर उन्होंने कम उम्र में ही कई सारे रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए। उनकी काबिलियत  और फिटनेस को लेकर उनका समर्पण ही उन्हें अन्य खिलाड़ियों से अलग करता है। शायद यही वजह है कि विराट कोहली (Virat Kohli) के दुनियाभर में लाखों-करोड़ों प्रशंसक हैं। फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। उनकी दीवानगी का ये आलम है कि हाल ही में एक खूबसूरत अदाकारा ने उनके लिए अपने प्यार का खुलेआम इजहार किया है।

करोड़ों लोगों की दिलों की धड़कन

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली के क्रिकेट के स्तर का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अक्सर उनकी तुलना क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर से भी की जाती है। हालांकि विराट ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि यह व्यर्थ तुलना है और जिनको देखकर वह बड़े हुए हैं उनसे उनकी तुलना नहीं करनी चाहिए। बता दें कि विराट कोहली के नाम क्रिकेट जगत में कई सारे रिकॉर्ड हैं जिन्हें देखकर ही किसी भी विरोधी टीम के पसीने छूट जाए। अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में उनके नाम 75 शतक सहित कुल 25,000 से ज्यादा रन है। साथ ही आईपीएल में उनके नाम सबसे अधिक रन है।

खूबसूरत अभिनेत्री हुई दीवानी

विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए फैंस की दीवानगी किसी से छुपी नहीं है। ये इस क्रिकेटर का अपने खेल के प्रति लगन ही है जिस कारण लोग उन्हें इतना चाहते हैं। साथ ही विराट क्रिकेट के साथ-साथ अपने स्टाइल और फैशन सेंस के लिए भी जाने जाते हैं।करोड़ों दिलों की धड़कन विराट कोहली की फैन फॉलोविंग काफी तगड़ी है और इंस्टाग्राम पर उनके करीब 247 मिलियन फॉलोवर हैं।

उनकी दीवानगी का ये आलम है कि हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने ने उनके लिए अपने प्यार का खुलेआम इजहार किया है। दरअसल हाल ही में स्टार स्पोर्ट्स के एक कार्यक्रम के दौरान जब उनसे पूछा गया कि उनके पसंदीदा क्रिकेटर कौन हैं तो उन्होंने बिना सोचे तपाक से विराट कोहली का नाम लिया।

शुभमन गिल के साथ भी जुड़ा है नाम

बता दें कि सारा का नाम टीम इंडिया के क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ भी जोड़ा गया था। दरअसल कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर सारा अली खान (Sara Ali Khan) और क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में मुंबई के बास्टियन रेस्टोरेंट में दोनों को एक साथ डिनर करते हुए और बातचीत करते हुए देखा गया था। तभी से इन दोनों के अफेयर की चर्चाएं होने लगी थी। हालांकि इसके बाद दुबारा कभी दोनों को एक साथ नहीं देखे गए।

0/Post a Comment/Comments