“हमारे निशाने पर सिराज था” मोहम्मद सिराज से हुई लड़ाई पर डेविड वॉर्नर का फूटा गुस्सा, किया चौंकाने वाला खुलासा

 


David warner:आईपीएल में शनिवार को आरसीबी और दिल्ली के बीच में मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में दिल्ली की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 7 विकेट से जीत दर्ज कर ली। इस जीत के साथ ही दिल्ली अब नौवें स्थान पर आ गई है और यह इस सीजन में दिल्ली की लगातार दूसरी जीत रही है। पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी की टीम ने 181 रन बनाए थे लेकिन दूसरी पारी में दिल्ली के सलामी बल्लेबाजों ने पावरप्ले में ही आरसीबी को मुकाबले के बाहर कर दिया। दिल्ली की तरफ से इस लक्ष्य का पीछा करते हुए तूफानी अर्धशतक लगाया।

फिल साल्ट के तूफान में उड़ी आरसीबी

दिल्ली के खिलाफ आरसीबी की टीम की स्थिति पहली पारी में बेहद मजबूत नजर आ रही थी। कप्तान डेविड वॉर्नर (David warner)खुद पहली पारी के बाद यह मान रहे थे कि यह स्कोर काफी ज्यादा बड़ा बन गया है। लेकिन दूसरी पारी में फिल साल्ट ने सिर्फ 45 गेंदों में 87 रनों की तूफानी पारी खेली। उनकी इस पारी की बदौलत दिल्ली की टीम ने इस लक्ष्य को 17वे ओवर में ही हासिल कर लिया। पावरप्ले की समाप्ति तक दिल्ली की टीम 6 ओवर में 70 रन बना चुकी थी और उनका आधा काम यहीं पर हो चुका था।

आरसीबी के खिलाफ मिली जीत के बाद डेविड वॉर्नर ने कहा

IPL 023 की मजबूत टीम को हराने के बाद दिल्ली के कप्तान डेविड वार्नर ने खुशी जाहिर करते हुए अएपने बयान में कहा कि,“मुझे लगा कि यह पार स्कोर है, गेंद स्किड हो रही थी। लेकिन जिस तरह से हम फिल सॉल्ट के नेतृत्व में बाहर आए, उसने मार्ग प्रशस्त किया। हमारा इरादा सिराज को लेने का था, वह अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं और जल्दी विकेट ले रहे हैं। उसके विकेट बोल्ड या एलबीडब्ल्यू हो चुके हैं इसलिए हम उसकी लेंथ को पीछे खींचना चाहते थे।

गेंदबाजों ने जिस तरह की गेंदबाजी की, उसका श्रेय एनरिच को नहीं है, लेकिन इशांत खलील के साथ पैक का नेतृत्व कर रहे हैं। और कुलदीप और अक्षर भी शानदार रहे हैं। यह गति के बारे में है, हम सही समय पर सही संतुलन पा रहे हैं। अब हम चेन्नई जाते हैं और वहां अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करते हैं, मुझे पता है कि यह मुश्किल होगा।”

दिल्ली की इस सीजन में यह लगातार दूसरी जीत है। इस जीत के बाद उसकी प्लेऑफ की उम्मीदें बरकरार है। डेविड वॉर्नर की यह टीम बिल्कुल सही समय पर अब फॉर्म में आई है। वही आरसीबी की इस हार के बाद प्लेऑफ की रेस अब बहुत रोमांचक हो गई है

0/Post a Comment/Comments