लिविंगस्टन की अद्भुत पारी भी नहीं टाल सकी पंजाब किंग्स की हार,दिल्ली कैपिटल ने बिगाड़ा पंजाब का खेल

पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल की टीम के बीच धर्मशाला के मैदान पर आईपीएल 2023 का 64वा मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल की टीम ने पंजाब किंग्स की टीम को 15 रनों के अंतर से हराते हुए शानदार अंदाज में जीत दर्ज की है। इसी के साथ पंजाब किंग्स की टीम को इस हार से एक बड़ा झटका लगा है।

पंजाब किंग्स की टीम का अब प्लेऑफ में पहुंचना बेहद मुश्किल हो गया है। पंजाब किंग्स की टीम के अब 13 मुकाबले हो चुके हैं जिसमें से पंजाब किंग्स की टीम के नाम 6 जीत दर्ज हैं और 7 हार हो गई है और कुल अंक पंजाब किंग्स के 12 हैं। अब अगर पंजाब अपना अंतिम मुकाबला जीत भी जाती है तो टीम के सिर्फ 14 ही अंक हो सकते हैं ऐसे में पंजाब का प्लेऑफ में पहुंचना बेहद मुश्किल है।

पंजाब किंग्स की टीम के सामने दिल्ली कैपिटल की टीम ने 214 रनों का लक्ष्य रखा था। जवाब में पंजाब किंग्स की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 198 रन ही बना सकी। पंजाब किंग्स की टीम की ओर से लियम लिविंगस्टन ने 48 गेंदों में सर्वाधिक 94 रनों की पारी खेली जिसमें 5 चौके और 9 छक्के शामिल रहे। लियम लिविंगस्टोन ने मैच जिताने की पूरी कोशिश की लेकिन वह कामयाब नहीं हो सके। अंतिम 6 गेंदों में 33 रनों की आवश्यकता थी और पंजाब किंग्स सिर्फ 17 रन ही बना सकी।

पंजाब किंग्स के लिए अथर्व तायडे ने 42 गेंदों में 55 रनों की पारी खेली लेकिन वह काफी धीमी बल्लेबाजी कर रहे थे इस वजह से वह रिटायर हर्ट हो गए। प्रभसिमरन सिंह ने 19 गेंदों में 22 रनों की पारी खेली। दिल्ली कैपिटल की टीम की ओर से एनरिक नॉर्टजे ने 4 ओवर में 36 रन देकर दो सफलता हासिल की। अक्षर पटेल ने 3 ओवर में 27 रन दिए और 1 विकेट हासिल किया। खलील अहमद ने 3 ओवर में 1 मेडन ओवर फेंकते हुए 20 रन देकर एक विकेट हासिल किया। वहीं इशांत शर्मा ने 3 ओवर में 36 रन देकर 2 सफलता हासिल की।

0/Post a Comment/Comments