आयुष बदोनी हैं विराट कोहली के जबरा फैन, चेन्नई के खिलाफ अर्द्धशतक लगा की किंग की नकल तो देखने लायक था गौतम का गंभीर रिएक्शन

 


आईपीएल 2023 का 45 वां मुकाबला लखनऊ सुपर जायंटस और सीएसके के बीच में लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया तो वहीं पहले गेंदबाजी करने का फैसला टीम के लिए सही साबित हुआ और सीएसके ने लखनऊ को 125 रन ही बनाने दिए। लखनऊ की तरफ से युवा बल्लेबाज आयुष बदोनी ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली।

विराट कोहली की तरह मनाया जश्न

लखनऊ और सीएसके के बीच खेले जा रहे इस मुकाबले को बारिश की वजह से रोकना पड़ा है। लेकिन गेंदबाजी करते हुए सीएसके ने लखनऊ के बल्लेबाजों को मैदान पर टिकने नहीं दिया है और जमकर लखनऊ के बल्लेबाजों की धुनाई की है।

हालांकि लखनऊ की तरफ से एकमात्र बल्लेबाज आयुष बडोनी हैं, जिन्होंने बारिश आने तक 33 गेंदों में 59 रन बनाने का काम किया। अपना अर्धशतक पूरा करने के बाद आयुष ने बिल्कुल विराट की तरह ही फ्लाइंग किस कर के मैदान पर जश्न मनाया।

ताजा हुई विराट कोहली की यादें

आयुष के मैदान में इस तरह के रिएक्शन को देखते ही मैदान पर विराट की यादें ताजा हो गई, क्योंकि मंगलवार को ही मैदान पर आरसीबी भी और लखनऊ के बीच में मुकाबला हुआ था। जहां कोहली की अग्रेशन दिखाते हुए दिखाई दिए थे और उन्होंने भी मैदान में फ्लाइंग किस दी थी।

सीएसके के गेंदबाजों ने दिखाया दम

बात अगर सीएसके की तरफ से गेंदबाजों की करें तो महेश थीक्षाना ने दो विकेट तो वहीं मोईन अली ने 2 विकेट मथीशा पथिराना भी दो विकेट लेने में कामयाब हुए जडेजा को 1 विकेट हासिल हुआ।

0/Post a Comment/Comments