जसप्रीत बुमराह या मोहम्मद शमी नहीं बल्कि ये गेंदबाज हैं भारत का सबसे शानदार, पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने बताया कारण


आईपीएल के 16वे सीजन में अभी तक आरसीबी की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है। इस टीम की तरफ से बल्लेबाजी भी शानदार देखने को मिली है और गेंदबाजी का भार अकेले ही मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) संभलते नजर आ रहे हैं। हाल ही में सिराज की तारीफ में आरपी सिंह (RP Singh) ने कुछ ऐसी बात कही है जिसने लोगों के दिलों को जीत लिया है। कुछ समय पहले ही मोहम्मद सिराज ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में नंबर एक गेंदबाज बनने का खिताब हासिल किया था। इन दिनों आईपीएल के मुकाबलों में भी लगातार वह पर्पल कैप पर कब्जा जमाने में सफल रहे हैं। सिराज की इस सफलता के बाद आरपी सिंह बहुत खुश नजर आए हैं और उन्होंने उनके बारे में दिल जीत लेने वाली बात कही है।

आरपी सिंह ने जमकर की है मोहम्मद सिराज की तारीफ

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा गेंदबाज मोहम्मद सिराज इन दिनों आईपीएल में भी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। उनकी इसी गेंदबाजी के कारण आरपी सिंह ने जमकर उनकी तारीफ की है। आरपी सिंह ने मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj)के बारे में कहा कि “आने वाले समय में सिराज जिस तरह की गेंदबाजी कर रहे हैं उसकी बदौलत वह जसप्रीत बुमराह को रिप्लेस कर सकते हैं”। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने यह बताया कि “वह मोहम्मद शमी की बराबरी पर भी अपनी गेंदबाजी की बदौलत खड़े हो सकते हैं”।

मोहम्मद सिराज की गेंदबाजी के मुरीद हुए आरपी सिंह

सिराज ने पिछले कुछ समय में अपनी शानदार गेंदबाजी से सबको प्रभावित किया है। मियां भाई ने इस आईपीएल में भी आरसीबी की तरफ से सबसे ज्यादा विकेट लेने का कारनामा किया है। खुद विराट कोहली कई मौकों पर सिराज (Mohammad Siraj) की तारीफ करते नजर आए हैं और यह कहते नजर आए हैं कि इस गेंदबाज की मेहनत मैदान में साफ रूप से झलकती है। जिस तरह की गेंदबाजी सिराज पिछले कुछ समय में करते आ रहे हैं उनके इसी प्रदर्शन से पूर्व गेंदबाज आरपी सिंह भी बहुत खुश नजर आ रहे हैं। आरपी का मानना है कि “आने वाले समय में वह एक दिग्गज गेंदबाज बनेंगे जो भारत की अगुवाई लंबे समय तक करेंगे”।

0/Post a Comment/Comments