“जब स्पिनर बॉलिंग कर रहे थे तो…” प्लेयर ऑफ द मैच बने निकोलस पूरन ने खोला अपनी पारी का राज, इस खिलाड़ी दिया जीत का श्रेय

 


आईपीएल 2023 (IPL 2023) में कल की रात कोलकता के ईडन गार्डन के मैदान पर कोलकाता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपर जायंट्स (KKR vs LSG) के बीच लीग का एक जरूरी मैच खेला गया। इस मैच में केकेआर जीत के साथ प्ले ऑफ की रेस में बनी रह सकती थी, लेकिन आखरी बॉल पर कोलकता यह मैच हार गई। केकेआर की ओर से जहाँ रिंकू सिंह ने एक कमाल की पारी खेली, तो वहीं लखनऊ की ओर से निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) ने ताबड़तोड़ पारी खेल कर सबका दिल जीता। लखनऊ ने यह मैच 1 रन से जीता और अंक तालिका में 17 अंकों के साथ क्वालिफ़ाई भी किया।

निकोलस पूरन बने प्लेयर ऑफ द मैच

आपको बताते चलें कि इस मैच शानदार पारी खेलने के कारण निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) को प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब भी दिया गया। खिताब पाने के बाद पूरन ने कहा कि, “मुझे पता था कि मुझे इसे जिस हद तक संभव हो उतना गहरा लेकर जाना होगा। जब स्पिनर बॉलिंग कर रहे थे तो मुझे पता था कि वे मुझे बेकार सी बॉल देंगे और यह छोटी पिच थी।”

निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) ने आगे कहा कि,“मैं पूरे टूर्नामेंट में अच्छी बैटिंग कर रहा हूं और मुझे दबाव वाली परिस्थितियों में खेलने पर गर्व है। वक्त ने मुझ में भारी निवेश भी किया है और ये तरीके हैं जिनसे मैं उन सब को चुका सकता हूं। आयुष बडोनी और मैंने वह पार्टनरशिप चेन्नई के विरुद्ध भी की थी। मुझे उनके साथ क्रीज पर बैटिंग करने का पूरा भरोसा था।”

मैच जीतना अद्भुत था

गौरतलब है कि प्लेयर ऑफ द मैच बने निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) ने अपने बयान में टीम के जीत को लेकर भी कमाल की बात कही। उन्होंने कहा कि,“मुझे लगता है कि यह बहुत प्रभावशाली है कि हमारे बॉलर चुनौती का सामना कर रहे हैं, उन्होंने बीते दो मुकाबलों में ऐसा किया है। हमारे पास एक यंग गेंदबाजी आक्रमण है और ईडन गार्डन्स पर आना तथा इस प्रकार के टोटल का बचाव करना अपने आप में अद्भुत था। बता दें कि पूरन ने इस मैच में 30 गेंदों पर 58 रन बनाए, जिसमें 4 चौके और 5 छक्के भी शामिल थे।”

0/Post a Comment/Comments