सौरभ गांगुली की जान को खतरा! बंगाल सरकार ने दादा की सुरक्षा को बढ़ाने के दिए आदेश, वजह जानकार आपको होगी हैरानी

Sourav Ganguly: पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) इस समय आईपीएल 16 में दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़े हुए हैं। वह DC के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट हैं। हालांकि उनकी टीम इस साल कुछ खास नहीं कर सकी। अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर मौजूद दिल्ली कैपिटल्स की टीम 13 मुकाबलों में से 8 गंवा बैठी। इसके अलावा सौरभ गांगुली का नाम सुर्खियों में आया जब आरसीबी के साथ मैच के दौरान उनमें और विराट कोहली के बीच तनातनी देखने को मिली थी। इसी बीच खबरें ऐसी आ रही हैं कि बंगाल सरकार उनकी सुरक्षा व्‍यवस्‍था को बढ़ाने की तैयारी में है। मगर क्यों? आइए जानें..

सौरभ गांगुली की सुरक्षा बढ़ाई जाएगी

पश्चिम बंगाल सरकार ने यह फैसला लिया है कि पूर्व भारतीय खिलाड़ी सौरभ गांगुली की सुरक्षा बढ़ाई जाएगी। बता दें कि दादा इससे पहले वॉई स्‍तर की सुरक्षा के घेरे में रहते थे जिसे बढ़ाकर उन्हें जेएड स्‍तर की सुरक्षा दी जा रही है। हालांकि इसका कारण पता नहीं चल पाया है कि सरकारा आखिर इतना बड़ा कदम क्यों उठा रही है और भला सौरभ गांगुली को कैसा खतरा है। खैर कारण जो भी इसका खुलासा समय के साथ हो ही जाएगा। कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि गांगुली द्वारा सत्ताधारी सरकार में शामिल होने ते प्रस्ताव को ठुकराना ही उनके लिए खतरा हो सकता है।

विराट से झगड़े के बाद चर्चाओं में आए

बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में पिछली बार जब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स की टीम आपस में भिड़ी थी तब कुछ ऐसा हुआ जिसने सबको स्तब्ध कर दिया। दरअसल मैच खत्म होने के बाद जब जब दोनों टीमों के खिलाड़ी एक दूसरे से हाथ मिला रहे थे, इसी दरमियां विराट कोहली (Virat Kohli) ने DC के कोच सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) को इग्नोर कर दिया। इतना ही नहीं उनसे हाथ मिलाने से मना कर दिया। इस घटना के बाद काफी बवाल मचा था। गौरतलब है कि दोनों के बीच अनबन काफी समय पहले से ही रहा है।

0/Post a Comment/Comments