“संजू सैमसन और बटलर ने मैच हरवाया!” आकाश चोपड़ा ने लगाया बड़ा आरोप; वजह चौंकाने वाली…

 


आईपीएल 2023 में 30 अप्रैल को सुपर संडे का दूसरा मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और पांच बार की खिताबी चैंपियन मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया। आखिरी ओवर तक गए इस रोमांचक मुकाबले में मुंबई के टिम डेविड ने होल्डर की तीन गेंदों पर लगातार तीन छक्के जड़कर मैच में मुंबई को जीत दिलवाई। मुंबई में खेला गया यह ऐतिहासिक मुकाबला आईपीएल के इतिहास का 1000वां मुकाबला था साथ ही मुंबई की अगुवाई कर रहे रोहित शर्मा के जन्मदिन का अवसर भी था। मुंबई की टीम ने जीत के साथ रोहित को जन्मदिन का तोफहा दिया। इसी बीच कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन की खराब फॉर्म को मुंबई के खिलाफ हार का कारण बताया है। बता दें कि संजू ने 10 गेंदों पर 14 रन बनाए थे। उसके बावजूद यशस्वी जायसवाल की पारी के बदौलत राजस्थान 213 का विशाल स्कोर खड़ा करने में कामयाब हो पाई थी।

बटलर और सैमसन की खराब फॉर्म ने बढ़ाई राजस्थान की मुश्किलें – आकाश चोपड़ा

राजस्थान की मुंबई के खिलाफ करीबी हार के बाद कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने राजस्थान की बल्लेबाजी को लेकर बात की। आकाश चोपड़ा ने राजस्थान के ओपनर जोस बटलर और कप्तान संजू सैमसन की खराब फॉर्म को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा हैं कि “राजस्थान इस सीजन एक और मुसीबत से जूझ रहा है। ओपनर बल्लेबाज जोस बटलर इस साल ताबड़तोड़ बल्लेबाजी नहीं कर रहे हैं, जैसा कि वह आमतौर पर करते हैं। बटलर ने आईपीएल की शुरुआत काफी अच्छी कि थी लेकिन उसके बाद से वह आउट ऑफ फॉर्म हो गए हैं। साथ ही संजू सैमसन ने बिल्कुल भी रन नहीं बनाए हैं।”

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज ने माना कि राजस्थान रॉयल्स के पास शानदार बल्लेबाजी लाइनअप है। मगर टीम के दो मुख्य बल्लेबाज वैसा खेल नहीं दिखा पा रहे जैसा आमतौर पर वो खेलते है। राजस्थान के पास इन दो बल्लेबाजों के अलावा भी शिमरोन हेटमायर, ध्रुव जुरेल और देवदत्त पडिक्कल जैसे शानदार बल्लेबाज टीम में मौजूद है, लेकिन जब तक बटलर और सैमसन वापस फॉर्म में नहीं आएंगे राजस्थान को मुश्किलें हो सकती है।’  

मुंबई में खेले गए मुकाबले में राजस्थान के कप्तान के बल्लेबाजी के फैसले को निशाना बनाते हुए आकाश चोपड़ा ने कहा कि “मुंबई में आप यह कभी नहीं कर सकते।’ बता दें की राजस्थान ने बल्लेबाजी का फैसला लेते हुए 213 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था, लेकिन आखिर में हार का सामना करना पड़ा।

0/Post a Comment/Comments