“हम से गलती हुई की…” पंजाब के खिलाफ मिली हार से टूट डेविड वॉर्नर, इन खिलाड़ियों को ठहराया गुनहगार

आईपीएल 2023 (IPL 2023) के 59वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को एक बार फिर शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है। दिल्ली कैपिटल्स के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए इस महा मुकाबले में पंजाब किंग्स ने 31 रनों के बड़े अंतराल से जीत हासिल की है। मुश्किल पिच पर पंजाब किंग्स के सलामी बल्लेबाज प्रभसिमरन सिंह ने शानदार पारी खेली और टीम के स्कोर को 167 रनों तक ले गए। दिल्ली कैपिटल्स ने इसके जवाब में मात्र 136 रन बनाए। इस हार के बाद दिल्ली के कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) बेहद निराश भी दिखाई दिए है।

हार के बाद बोले वॉर्नर

आपको बताते चलें कि दिल्ली की इस सीजन में यह 8वीं हार थी और इसी के साथ टीम प्ले ऑफ की रेस से पूरी तरह से बाहर भी हो चुकी है। इस शर्मनाक हार के बाद दिल्ली के कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) ने कहा कि,

“यह उन्हें एक सभ्य टोटल तक सीमित करने का प्रयास कर रहा था। जितना हम चाहते थे, उससे काफी ज्यादा यह उन्हें मिला। प्रभसिमरन सिंह ने वास्तव में बेहद ही अच्छी बल्लेबाजी की, मौके गंवाने से हमें बहुत नुकसान हुआ। पावरप्ले के बाद दिन के आखिर में जब आप 30 रन देकर भी 6 मैच हार जाते हैं तो बहुत सारे मैचों को जीतने वाले नहीं होते। आपको अब से आगे गर्व के लिए खेलना है, और बाकी बचे हुए मैचों में आजादी के साथ खेलना है।”

अच्छी शुरुआत के बाद भी…

दिल्ली के कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) ने इस दौरान कहा कि,

“एक बेहतर शुरुआत के बाद बल्ले से दूसरी ओर से निराशाजनक प्रयास रहा। जब आप हारते हैं तो वे सब चीजें होने लगती हैं जो इस प्रारूप में अक्सर होती हैं। हमें सही ढंग से संयोजन मिला था। लेकिन, हम काफी तेजी से 3-4 विकेट गंवाते रहे तथा आप इस स्तर पर ऐसा बिल्कुल भी नहीं कर सकते हैं।”

बता दें कि दिल्ली ने इस मैच में शानदार शुरुआत दी थी, लेकिन बाद में बहुत तेजी से टीम के 8 विकेट गिर गए और जीत दिल्ली से कोसों दूर चली गई।

0/Post a Comment/Comments