“मेरी वजह से ही प्लेऑफ में पहुंचे” प्लेयर ऑफ द मैच बने ऋतुराज गायकवाड के सिर चढ़ा घमंड, धोनी को लेकर कही बड़ी बात

 


Ruturaj Gaikwad : इंडियन प्रीमियर लीग में शनिवार को पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया। इस मुकाबले में दिल्ली के पास तो खोने के लिए कुछ भी नहीं था लेकिन चेन्नई को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए हर हालत में इस मुकाबले में जीत दर्ज करना जरूरी था। पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने ऋतुराज गायकवाड और डेवोन कन्वे के शानदार अर्धशतक की बदौलत 223 रनों का विशाल स्कोर बनाया। दूसरी पारी में गेंदबाजो मेंशानदार प्रदर्शन करते हुए चेन्नई को 77 रनों से जीत दिला दी।

ऋतुराज और डेवोन साबित हुए चेन्नई की जीत के हीरो

चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली के खिलाफ समाप्त हुए मुकाबले में चेन्नई ने 77 रनों से जीत दर्ज करते हुए प्लेऑफ में जगह फाइनल कर ली। इस मुकाबले में ऋतुराज गायकवाड (Rituraj gaikwad)और सलामी बल्लेबाज डेवोन कन्वे ने पहले विकेट के लिए 141 रनों की शानदार साझेदारी बनाई। गायकवाड ने अपनी पारी में 7 छक्के और तीन चौके लगाए और उनकी इस शानदार पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।

ऋतुराज गायकवाड बने मैन ऑफ द मैच

दिल्ली के खिलाफ करो या मरो मुकाबले में चेन्नई की जीत के हीरो साबित हुए ऋतुराज गायकवाड। इस युवा खिलाड़ी ने क्रीज पर समय लेते हुए पावरप्ले के बाद एग्रेसिव बल्लेबाजी का शानदार मुजायरा पेश किया। उनकी इस शानदार पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया जिसके बाद उन्होंने कहा कि, “यह एक मस्ट विन गेम था, और इस फ्रेंचाइजी के लिए मेरा 50वां गेम था। योगदान देना अच्छा लगता है। मुझे लगता है कि विकेट थामे हुए था, तेज गेंदबाजों को हिट करना मुश्किल था लेकिन स्पिनरों के साथ हमने सोचा कि हमारे पास छोटी सीधी बाउंड्री के साथ मौका है। हमने मंच तैयार किया और 10-12 ओवर के बाद और फिर हमने शिवम, माही भाई और जड्डू के साथ आने के बारे में सोचा, हम वास्तव में आक्रमण कर सकते थे।

(डेवॉन कॉनवे पर) उसके पास 1-2 क्षेत्र थे जहां वह सुधार करना चाहता था, और उसने बहुत सुधार किया है। चेन्नई में घर में खेलना कठिन हो सकता है, लेकिन वह काफी अच्छी तरह से एडजस्ट हो गया है। वह एक ऐसा लड़का है जो हमेशा बातचीत के लिए खुला रहता है, मुझे उसे मैदान के बाहर भी पसंद है।”

ऋतुराज की शानदार पारी से मिली जीत के बाद अब चेन्नई का टॉप टू में पहुंचना लगभग तय हो गया है जहां उसका मुकाबला गुजरात टाइटंस के साथ होगा।

0/Post a Comment/Comments