रोहित और विराट को नजरअंदाज कर बाबर आजम ने इस दिग्गज को चुना अपना पसंदीदा बल्लेबाज

न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज में बाबर आजम (Babar Azam) ने कमाल का प्रदर्शन दिखाया. भले ही वह पांचवें वनडे में केवल 1 रन बनाकर आउट हो गए, लेकिन इससे पहले उन्होंने अपने वनडे करियर का 18वां शतक लगाया. जब बाबर आजम (Babar Azam) से इस बारे में चर्चा की गई कि वह खुद किस खिलाड़ी को देखना पसंद करते हैं, तो एक इंटरव्यू में उन्होंने जो खिलाड़ी का नाम लिया है उसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे.

इन खिलाड़ियों का लिया नाम

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने एक इंटरव्यू के माध्यम से अपने पसंदीदा खिलाड़ी के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि

“मैं हर बैट्समैन को देखना पसंद करता हूं. मैं हर मैच में कोशिश करता हूं कि मैं मैच देखू. अगर मैं मिस भी करता हूं, तो हाईलाइट देख लेता हूं. मैं केन विलियमसन को काफी इंजॉय करता हूं, जिस तरह से अब्दुल्ला शफीक खेलते हैं मैं उनको भी काफी पसंद करता हूं.”

इसके अलावा उन्होंने अपने पसंदीदा खिलाड़ियों में जो रूट का भी नाम लिया, जो अपने बल्लेबाजी के लिए काफी मशहूर हैं.

आईपीएल में धमाल मचा रहा ये खिलाड़ी

आगे इस पर चर्चा करते हुए बाबर आजम (Babar Azam) ने कहा कि “जोस बटलर की बैटिंग देख कर भी मुझे काफी मजा आता है, काफी एक्साइटमेंट होती है. जब वह शानदार फॉर्म में होते हैं तो उनकी बल्लेबाजी देखना काफी अच्छा लगता है.”

आपको बता दें कि आईपीएल 2023 में जोस बटलर काफी शानदार फॉर्म में चल रहे हैं, जिन्होंने हैदराबाद के खिलाफ 7 मई को हुए मुकाबले में 95 रन की शानदार पारी खेली है.

0/Post a Comment/Comments