“ठुमके लगवाओ बस इससे” रियान पराग की फ्लॉप बल्लेबाजी पर फैंस ने भयंकर तरीके से किया ट्रोल

RR vs GT: आईपीएल (IPL) का 48 वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स (RR) और गुजरात टाइटन्स (GT) के बीच जयपुर में खेला जा रहा है। राजस्थान रॉयल्स की टीम ने पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया। लेकिन 18 ओवर में पूरी टीम 118 रन बनाकर ढेर हो गई। टीम का टॉप ऑर्डर बुरी तरह से फेल हुआ और मात्र संजू सैमसन वह बल्लेबाज थे जिन्होंने टीम के लिए सबसे ज्यादा 30 रन बनाए।

लेकिन जितना राजस्थान की घटिया बल्लेबाजी पर फैंस गुस्सा नहीं हुए उससे ज्यादा फैंस का खून रियान पराग की पारी देखकर खौल गया। दरअसल, राजस्थान की टीम लगातार विकेट खो रही थी। ऐसें में रियान पराग जो सब्स्टीट्यूट के तौर पर टीम में थे उन्हें यशस्वी जायसवाल की जगह इमपैक्ट प्लेयर बनाकर टीम में एंट्री मिली।

ऐसे में टीम और फैंस पर उनसे काफी उम्मीद थी की आखिर वह इस मौके का फायदा उठायेंगे और कुछ बड़े शॉट लगाकर टीम के लिए कुछ रन बटोरेंगे। लेकिन रियान पराग ने कान में जूं तक नहीं रेंगा। उन्होंने 6 गेंदों का सामना किया और 4 रन बनाकर राशिद खान की गेंद पर LBW आउट हो गए। पराग IPL 2023 में 6 मैच खेल चुके हैं जिसमें उन्होंने कुल मिलाकर मात्र 58 रन बनाए हैं।

RR vs GT: रियान पराग की वाहियात पारी देख फैंस गुस्से से आग बबूला हैं, ऐसे में आइए देखें उन्हें कैसा रिएक्शन मिल रहा

हाल ही में ट्रोल हुए थे रियान

बता दें कि हाल ही में नेट्स में प्रैक्टिस  करते हुए उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें फैंस ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया था। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। वीडियो में रियान पराग गेंदबाजी कोच लसिथ मलिंगा की गेंद पर शॉट लगा रहे थे। लेकिन फैंस ने उनके वीडियो पर कमेंट्स करके उन्हें गालियां दी थी। एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘भाई तुम्हारे से ज्यादा फालतू और बेशर्म बंदा जिंदगी में नहीं देखा’, वहीं एक अन्य ने लिखा, ‘बस नेट पर ही अच्छा करना.. मैच में तो फट जाती है।’

0/Post a Comment/Comments