‘विजय माल्या को बोलो ये बात’, गंभीर से झगड़े के बाद विराट कोहली का आया एक और बोल्ड बयान, वीडियो वायरल

1 मई को लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 43वें मुकाबले में आरसीबी ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 18 रनों से हरा दिया। हालांकि, यह मैच विवादों के कारण ज्यादा चर्चा में रहा। इस विवाद में विराट कोहली और गौतम गंभीर के अलावा अफगानिस्तान के गेंदबाज नवीन उल हक भी शामिल रहे।

लखनऊ के खिलाफ 127 रनों के छोटे से टोटल को डिफेंड करने उतरी बैंगलोर के लिए विराट कोहली पहले ही ओवर से काफी जोश में दिखे। ऐसा लगता है कि उनके आक्रामक रवैये ने लखनऊ के बल्लेबाजों पर दबाव बनाया, जिसके कारण नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए।

इस बीच आरसीबी फ्रेंचाइजी ने एक वीडियो अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से पोस्ट किया है। इस वीडियो में कोहली ड्रेसिंग रूम में जीत का जश्न मनाते नजर आ रहे हैं। साथ में उन्होंने एक बोल्ड बयान भी दिया है।

विराट कोहली ने दिया बोल्ड बयान

वीडियो में कोहली कह रहे हैं कि, “अगर आप इसे दे सकते हैं, तो आपको इसे लेना होगा। नहीं तो मत देना।” ऐसा लगता है कि उनका इशारा एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में लखनऊ की जीत के बाद गंभीर के रिएक्शन की ओर था।

बता दें कि बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स और आरसीबी के बीच मुकाबला खेला गया था, जिसमें लखनऊ ने रोमांचक जीत दर्ज की थी। इसके बाद गंभीर काफी उत्साहित नजर आए थे और उन्होंने स्टेडियम में मौजूद दर्शकों को चुप रहने का इशारा किया था।

बहरहाल वीडियो में कोहली ने इसके अलावा लखनऊ के फैन्स का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने कहा कि आपसे मिले भारी समर्थन के लिए धन्यवाद। फैन्स ने कोहली के बोल्ड बयान पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी है। उन्होंने तरह-तरह के कमेंट्स भी किए हैं।

मैच में हुए विवाद के बाद आईपीएल ने मामले में विराट कोहली और गौतम गंभीर पर मैच फीस का 100 फीसदी जुर्माना लगाया है। इसके अलावा  लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज गेंदबाज नवीन उल हक भी पर मैच फीस का 50 फीसदी जुर्माना लगा है।

ये रहा वायरल वीडियो

यहां देखिए फैन्स के रिएक्शन्स

 

0/Post a Comment/Comments