खतरनाक स्पीड में बाइक चलाते नजर आए बाबर आजम, वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

 


पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम दुनियाभर में अपनी शानदार बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। इस समय बाबर की गिनती दुनिया के सबसे टॉप बल्लेबाजों में होती है। पाकिस्तानी आवाम बाबर की तुलना अक्सर पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली से करती रहती है।

हालांकि, दोनों बल्लेबाजों की अपनी-अपनी बल्लेबाजी शैली है। इस बीच बाबर आजम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में बाबर आजम सड़क पर जबरदस्त स्पीड में बाइक दौड़ाते नजर आ रहे हैं।

खतरनाक स्पीड में बाइक दौड़ाते नजर आए बाबर

पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने अपनी शानदार बल्लेबाजी के दम पर पाकिस्तान को कई अहम मुकाबले जिताए हैं। लेकिन इस बार बैट की जगह बाबर बाइक के साथ नजर आए हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें बाबर आजम सड़क पर गोली की स्पीड में बाइक चलाते नजर आ रहे हैं। बाबर का स्वैग इस वीडियो में अलग ही नजर आ रहा है।

वायरल वीडियो में बाबर आजम नीले कलर की शर्ट और ब्लेक पैंट पहने हुए हैं। सेफ्टी के लिए बाबर ने शानदार स्पोर्टस हेलमेट पहना है। बाबर का यह अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है। मगर कुछ फैंस ने बाबर की इस हरकत के लिए उनको सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया है।

बता दें कि इस साल बाबर की कप्तानी में पाकिस्तान टीम अपनी सरजमीं पर न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज जीतने में नाकाम रही थी। पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच हाल ही में पांच मैचों की वनडे सीरीज खेली गई थी। सीरीज का एक मुकाबला बारिश के चलते रद्द होने के बाद दोनों टीमें दो- दो मुकाबले जीतने में कामयाब रही थी।

गौरतलब है कि सितंबर में पाकिस्तान की मेजबानी में एशिया कप का आयोजन होना है, जिसकी तस्वीर कल यानी 27 मई को होने वाली भारतीय क्रिकेट बार्ड की जनरल मीटिंग के बाद साफ हो जाएगी। हो सकता है भारतीय क्रिकेट बार्ड पीसीबी की ओर से भेजे गए हाईब्रीड मॉडल को हरी झंडी दिखा दे।

यहां देखिए बाबर के वायरल वीडियो पर फैंस के मजेदार रिएक्शन


 

0/Post a Comment/Comments