“वो पिछले साल जैसे नहीं रहे..” हार्दिक पांड्या की बल्लेबाजी देख निराश हुए इरफान पठान, दी खास सलाह

Hardik pandya: आईपीएल 2023 में अभी तक किसी टीम की चर्चा सबसे ज्यादा हुई है तो वह रही है गुजरात टाइटंस। इस टीम ने लगातार दूसरी बार प्लेऑफ में पहुंचने का इतिहास बनाया है। हार्दिक पांड्या की अगुवाई में इस साल गुजरात की टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है और 2023 में वह पहली टीम बनी है जिसने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया है। हार्दिक पांड्या की शानदार कप्तानी इस आईपीएल में लगातार देखने को मिल रही है और सभी लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। लेकिन एक ऐसा दिग्गज हरफनमौला खिलाड़ी है जो हार्दिक के प्रदर्शन से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं और उन्होंने उनकी खूब आलोचना की है।

हार्दिक पांड्या के प्रदर्शन से खुश नहीं हैं इरफान पठान

हार्दिक पांड्या की अगुवाई में गुजरात इस साल प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है। इस साल भले ही हार्दिक पांड्या (Hardik pandya)बल्ले से कमाल नहीं दिखा सके हो लेकिन उनकी कप्तानी सभी मापदंडों पर खरी उतरी है। यही वजह रही है कि हार्दिक की कप्तानी के सभी लोग खूब प्रशंसा करते नजर आए हैं। लेकिन दूसरी तरफ इरफान पठान उनके प्रदर्शन से बिल्कुल खुश नहीं है। आइए बताते हैं इरफान पठान ने अपने नए बयान में कैसे हार्दिक पांड्या को खूब खरी-खोटी सुनाई है।

इरफान पठान ने हार्दिक पांड्या को लेकर कहीं यह बात

आईपीएल के 16वे सीजन में हर कोई हार्दिक पांड्या के प्रदर्शन से खुश है। लेकिन इरफान पठान उनकी बल्लेबाजी से बिल्कुल भी खुश नहीं है जिन्होंने 12 मुकाबलों में सिर्फ 289 रन बनाए हैं। हार्दिक (Hardik pandya)की बल्लेबाजी के प्रदर्शन पर इरफान पठान ने कहा

“गुजरात टाइटंस की टीम तीसरे नंबर पर बल्‍लेबाज की समस्‍या से जूझ रही है। हार्दिक पांड्या वो नहीं, जो इस साल बल्‍ले से उम्‍मीदों पर खरे उतरे हो। मगर जब वो तीसरे नंबर पर आते हैं तो टीम प्रबंधन के लिए मुश्किल हो जाता है कि इस स्‍थान पर किसे बल्‍लेबाजी के लिए भेजें।’

इरफान पठान का यह कहना काफी हद तक सही भी है। लेकिन अभी तक गुजरात के दूसरे बल्लेबाजों ने हार्दिक के खराब फॉर्म को एक्सपोज नहीं होने दिया है। हालांकि इरफान पठान को यह उम्मीद है कि प्लेऑफ में जरूर हार्दिक पांड्या का बल्ला बोलेगा क्योंकि वह बड़े मुकाबलों के खिलाड़ी हैं।

0/Post a Comment/Comments