“मुझे भी नहीं पता उसे क्यों नहीं खिला रहे” उमरान मलिक को लेकर कप्तान एडन मार्करम ने दिया अजीबोगरीब बयान


रफ्तार की सनसनी उमरान मलिक (Umran Malik) इन दिनों आईपीएल के मौजूदा सीजन से गायब हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज उमरान मलिक ने 29 अप्रैल 2023 को दिल्ली कैपिटल्स के विरुद्ध अपना अंतिम मैच खेला था। इसके बाद से वह एक भी मुकाबले में नजर नहीं आए थे। इस बार के आईपीएल में उन्होंने 7 मैचों में मात्र 5 विकेट लिए हैं। हालाँकि, अब उनको टीम में मौका नहीं मिलने पर फैंस और क्रिकेट प्रेमी भी सवाल खड़े कर रहे हैं। अब उनको लेकर हैदराबाद के कप्तान एडेन मार्करम ने भी खुलकर बात की है।

उमरान को लेकर क्या बोले एडेन

आपको बताते चलें कि उमरान मलिक (Umran Malik) पर सन राइजर्स हैदराबाद (SRH) के कप्तान एडेन मार्करम ने चुप्पी तोड़ दी है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ गुरुवार को खेले गए मुकाबले में टॉस के दौरान कप्तान एडेन मार्करम ने कहा कि उमरान मलिक निश्चित रूप से एक्स फैक्टर वाला प्लेयर है। वह 150 किमी प्रति घंटे की गति से बॉलिंग करता है।

कप्तान एडेन मार्करम ने आगे कहा कि मैं वास्तव में बिल्कुल भी नहीं जानता कि पर्दे के पीछे क्या है और उमरान मलिक (Umran Malik) इस समय कहाँ है? उसके पास काफी सारे एक्स फैक्टर हैं और खेलने पर बहुत ज्यादा गर्व है। उन्होंने उमरान मलिक को एक विशेष प्रतिभा भी करार दिया। एडेन मार्करम ने कहा कि लोग ऊर्जा से भरे हुए हैं।

इरफान पठान ने भी जताया दुख

गौरतलब है कि हाल ही के दिनों में भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर और शानदार पेसर दिग्गज क्रिकेटर इरफान पठान ने भी उमरान मलिक (Umran Malik) को टीम में शामिल नहीं करने पर निराशा जाहीर की थी। इरफान पठान ने कहा कि सनराइजर्स हैदराबाद टीम प्रबंधन ने तेज गेंदबाज उमरान मलिक को खास तरह से या यूं कहें कि अच्छी तरह से नहीं संभाला। इरफान पठान ने ट्विटर पर लिखा कि इस लीग के सबसे तेज गेंदबाज उमरान मलिक का बाहर बैठना मुझे हैरान करता है। उमरान मलिक जैसे गेंदबाज को उनकी टीम ने सही ढंग से हैंडल भी नहीं किया है।

0/Post a Comment/Comments