राजस्थान के स्टार बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल के संघर्ष के दिनों का पुराना वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने की जमकर तारीफ

कोलकाता के खिलाफ यशस्वी जायसवाल ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 47 गेंदों पर नाबाद 98 रन बनाए।

आईपीएल 2023 का 56वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला गया। इस मुकाबले में राजस्थान ने यशस्वी जायसवाल की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत 9 विकट से जीत दर्ज की। इस जीत के साथ राजस्थान पॉइंट्स टेबल में 12 अंकों के साथ तीसरे पायदान पर पहुंच गई है।

इस बड़ी जीत के चलते राजस्थान के नेट रन रेट में भी काफी सुधार हुआ है। मुकाबले के बाद राजस्थान की जीत के हीरो यशस्वी जायसवाल का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

आकाश चोपड़ा के साथ यशस्वी का वीडियो वायरल

कोलकाता के खिलाफ खेले गए मुकाबले में राजस्थान के दो खिलाड़ियों ने इतिहास बनाया। पहली पारी में राजस्थान के स्पिन गेंदबाज युजवेन्द्र चहल चार विकेट लेकर आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बने। वहीं उसके बाद यशस्वी जायसवाल ने राजस्थान की पारी के दौरान 13 गेंदों पर अर्धशतक लगाकर, आईपीएल में सबसे तेज अर्धशतक लगाने का रिकॉर्ड अपने नाम किया। इससे पहले यह रिकॉर्ड केएल राहुल के नाम था, उन्होंने 14 गेंदों पर अर्धशतक लगाया था।

इस बीच यशस्वी जायशवल का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, आकाश चोपड़ा ने आज से 1-2 साल पहले यशस्वी जायसवाल का एक इंटरव्यू किया था, जिसमें यशस्वी क्रिकेट के अपने शुरुआती दिनों के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि उत्तर प्रदेश से तालुक रखने वाले यशस्वी क्रिकेट खेलने के लिए छोटी उम्र में अकेले ही मुंबई आ गए थे। इस दौरान उनको काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। इस वीडियो में यशस्वी इन्हीं सभी बातों के बारे में बाते करते नजर आ रहे थे।

बता दें कि 2020 में राजस्थान रॉयल्स ने यशस्वी को खरीदा था, लेकिन शुरुआती सीजन में इनको इतने मौके नहीं मिले थे। मगर यह सीजन यशस्वी के लिए शानदार रहा है। अब तक खेले गए 12 मुकाबलों में यशस्वी ने 52.27 की शानदार औसत से 575 रन बनाए हैं। इसके साथ ऑरेंज कैप की रेस में दूसरे पायदान पर मौजूद है।

यहां देखिए वायरल वीडियो पर फैन के रिएक्शन

0/Post a Comment/Comments