“मैं गलती मानने से नहीं डरता” राजस्थान के खिलाफ जीत के बाद हार्दिक पांड्या को हुआ अफसोस, इन दो खिलाड़ियों के लिए कही बड़ी बात

 


Hardik pandya:आईपीएल के 48वे मुकाबले में गुजरात टाइटंस और राजस्थान की टीम आमने-सामने थी। इस मुकाबले में गुजरात की टीम ने एकतरफा अंदाज में राजस्थान को 9 विकेट से हरा दिया। पहले तो गुजरात के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी करके राजस्थान को 118 रनों पर रोक दिया। उसके बाद उसके सलामी बल्लेबाज और कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardhik Pandya) ने तेज पारी खेलकर अपनी टीम की जीत सुनिश्चित कर दी। इस मुकाबले में मिली जीत के साथ गुजरात 14 अंक लेकर सबसे ऊपर हो गई है।

राशिद खान ने लिए सबसे ज्यादा तीन विकेट

जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। उनका यह फैसला गलत साबित किया अफगानी स्पिनर राशिद खान ने। अफगानी गेंदबाजों की फिरकी का राजस्थान के बल्लेबाजों के पास कोई जवाब नहीं था। अपनी टीम की शानदार गेंदबाजी के बाद हार्दिक पांड्या ने बल्लेबाजी में आकर काफी तेज पारी खेली। अपनी टीम के इस प्रदर्शन से हार्दिक पांड्या बहुत खुश नजर आए और उन्होंने अपने दोनों फिरकी गेंदबाजों की जमकर प्रशंसा की।

राजस्थान के खिलाफ जीत के बाद हार्दिक पांड्या ने कहा

राजस्थान को करारी हार देकर जीते हार्दिक पांड्या (Hardhik Pandya) ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि,“मैंने राशीद को नूर के साथ कारोबार संभालने दिया। संवाद करने के लिए बेहतर कोई नहीं। मुझे ज्यादा कुछ नहीं करना है, मैं सिर्फ सुझाव देता हूं कि पर्ची कब रखनी है। वे इस बारे में बहुत आश्वस्त हैं कि वे क्या करना चाहते हैं, हम तभी बातचीत करते हैं जब चीजें सही नहीं चल रही होती हैं। मुझे लगता है कि रिद्धि सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपरों में से एक है, राशिद और नूर को उनकी गति से चुनना आसान नहीं है।

हम निश्चिंत हैं, अपना काम कर रहे हैं और बस कुछ चैट हैं कि मुझे या आशु पा को जरूरत पड़ने पर अपने मोज़े ऊपर खींचने होंगे। मैंने पिछले गेम में निर्णय लेने में कुछ गलतियां की थीं, लेकिन शुभमन के आउट होने तक मेरा काम आधा हो चुका था। मैं गलतियों को स्वीकार करने से नहीं कतराता, मेरे लिए सफल होने की कुंजी को स्वीकार करना।

राजस्थान के खिलाफ मिली जीत के बाद अब गुजरात का प्लेऑफ पहुंचना लगभग तय हो गया है और इस साल भी वह अपने खिताब का बचाव शानदार तरीके से करने को देखती नजर आ रही है।


0/Post a Comment/Comments