स्टार स्पोर्ट्स ने गेम के नाम पर महिला एंकरों को दिखाई खिलाड़ियों की नंगी तस्वीरें, मयंती लैंगर ने असहज होकर दिया ऐसा रिएक्शन

 


Mayanti Langer: मशहूर स्पोर्ट्स एंकर मयंती लैंगर (Mayanti Langer) एक बार फिर चर्चाओं में आ गई हैं। दरअसल मयंती सहित महिला एंकरों ने स्टार स्पोर्ट्स पर आईपीएल प्री-मैच शो में एक खेल खेला जिसका नाम था ‘हॉट ऑर नॉट’। इस गेम के दौरान मयंती थोड़ी असहज दिखीं। इस गेम में कुछ क्रिकेटरों की शर्टलेस फोटो दिखाई गई और वहां मौजूद महिलाओं को बताना था कि तस्वीर में मौजूद खिलाड़ी हॉट है या नहीं। इसका वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल तब से फैंस मयंती के साथ-साथ स्टार स्पोर्ट्स को जमकर बुरा भला कह रहे हैं।

नंगी तस्वीरें दिखाकर पूछा-“हॉट ऑर नॉट“

आईपीएल 2023 के आधिकारिक टीवी ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स (Star Sports) की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हो रही है। दरअसल उन्होंने अपने प्री-मैच शो में एक ऐसा खेल खिलवाया जिसने फैंस की भावनाओं को आहत करने का काम किया है। बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर मैच से पहले प्रसारित होने वाले इस शो का शीर्षक ‘हॉट ऑर नॉट’ था। इस दौरान वरिष्ठ स्पोटर्स जर्नलिस्ट मयंती लैंगर सहित महिला एंकर के साथ वहां बॉलीवुड अभिनेता विद्दयुत जामवाल भी मौजूद थे। साथ ही जतिन सप्रू भी उस कार्यक्रम को होस्ट करने का काम कर रहे थे। 

लाइव शो में मयंती लैंगर हो गई थीं असहज

कभी-कभी कोई टीवी चैनल टीआरपी के लिए किसी भी हद तक गुजर जाते हैं। स्टार स्पोर्ट्स पर प्रसारित “हॉट और नॉट” शो में दरअसल इन महिलाओं को क्रिकेटरों की तस्वीरें दिखाई जा रही थीं जिसमें वह शर्टलेस थे। तस्वीरें दिखा कर महिला एंकरों से पूछा जा रहा था कि उनके मुताबिक किसकी बॉडी हॉट है और किसकी नहीं। इस दौरान महिला एंकर हंस जरूर रही थी लेकिन वो शायद पूरी तरह से कंफर्टेबल नजर नहीं आ रही थीं।

बता दें महिला एंकर्स को शुभमन गिल, विराट कोहली और आंद्रे रसेल की फोटोज दिखाई गई। फोटोज दिखाते हुए सबसे ज्यादा दिक्कत में मयंति लैंगर ही नजर आ रही थीं। जब गिल की फोटो आई तो मयंति ने नजरें तक झुका ली। साथ ही उन्होंने अपने सिर पर हाथ रखकर मुंह फेर लिया। साफ है कि मयंति लैंगर को कुछ समझ नहीं आ रहा था कि वो कैसे रिएक्ट करें।

0/Post a Comment/Comments