यशस्वी जायसवाल करेंगे रोहित शर्मा की टीम इंडिया से छुट्टी, ये खिलाड़ी होगा हिटमैन के जगह भारत का नया कप्तान

 


आईपीएल 2023 में कई युवा खिलाड़ियों ने अपने बल्ले से धमाल मचाकर सुर्खियां बटोरी है. उसी में एक नाम यशस्वी जयसवाल का है, जो इस वक्त रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की जगह टीम इंडिया (Team India) में खेलने के सबसे बड़े दावेदार माने जा रहे हैं.

इतना ही नहीं रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की जगह इस खिलाड़ी को भविष्य में एक शानदार ओपनर के तौर पर भी देखा जा रहा है, जो हिटमैन (Rohit Sharma) की मुश्किल खड़ी कर सकते हैं.

इस दिग्गज की भविष्यवाणी से मची सनसनी

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी हरभजन सिंह ने इस बारे में चर्चा करते हुए बताया कि“यशस्वी जयसवाल को मौका जरूर मिलना चाहिए. वह बहुत सारे खिलाड़ियों से बेहतर हैं.  पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप में मिली हार के बाद टी-20 फॉर्मेट में युवा टीम बनाने पर जोर दिया जा रहा है. ऐसे में हार्दिक पांड्या की अगुवाई में यशस्वी जायसवाल, रिंकू सिंह और शुभमन गिल को हर हाल में मौका मिलना चाहिए.”

Rohit Sharma का पत्ता साफ कर देगा ये खिलाड़ी

देखा जाए तो टी-20 वर्ल्ड कप में मिली हार के बाद लगातार टी-20 फॉर्मेट में हार्दिक पांड्या को कप्तानी करते हुए देखा जा रहा है, जो भविष्य में इसके लिए सबसे बड़े दावेदार भी माने जा रहे हैं.

ऐसे में हरभजन सिंह का मानना है कि शुभमन गिल और यशस्वी जायसवाल को ओपनिंग का जिम्मा मिलना चाहिए, जिन्होंने खुद को शानदार तरीके से स्थापित किया है.

इसके अलावा रिंकू सिंह ने भी कोलकाता के लिए इस साल कई मैच विनिंग पारी खेलकर टीम इंडिया में अपनी दावेदारी पेश की है.

0/Post a Comment/Comments