“हमें सब भूलाकर..” मैच जीतने के बाद भी खुश नहीं हुए संजू सैमसन, इस बात के लिए खिलाड़ियों को सुनाई खरी-खोटी

 


Sanju Samson: राजस्थान रॉयल्स को पंजाब किंग्स (PBKS vs RR) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) के मैच के दौरान जीत तो मिली थी, मगर टीम को एक करारा झटका भी लगा है। इस अहम मुकाबले से स्पिनर ऑलराउंडर रविचंद्रन अश्विन गायब रहे। टॉस के वक्त आरआर कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने इसके पीछे का कारण भी बताया था। सैमसन ने कहा था कि आर अश्विन पीठ की ऐंठन के चलते ही खेल से बाहर हैं। लेकिन, इसके बावजूद भी टीम ने शानदार प्रदर्शन किया और मैच में जीत हासिल की, इस जीत से कप्तान बेहद खुश भी दिखाई दिए थे।

जीत के बाद बोले संजु

आपको बताते चलें कि पंजाब किंग्स के खिलाफ 4 विकेटों से जीत को लेकर संजू सैमसन (Sanju Samson) ने कहा कि,“मुझे लगता है कि मैच के आखिर में, जब हेटी (हेटमेयर) काफी मजबूत हो रहा था तब हमने सोचा था कि हम 18.5 ओवर तक ही समाप्त कर लेंगे। हमारे पास शानदार टीम है और यह देखना थोड़ा हैरान करने वाला है कि हम टेबल पर इस समय कहां खड़े हैं।”

संजू सैमसन (Sanju Samson) ने आगे कहा कि,“मैं लगभग हर एक मैच में यशस्वी के बारे में बात करता रहा हूं। यशस्वी ने खूब परिपक्वता दिखाई है। ऐसा लगता है कि जायसवाल ने 100 टी20 मुकाबले खेले हैं। तकरीबन 90 फीसदी बार हमें लगता है कि बोल्ट पहले ओवर में कोई एक विकेट ले लेंगे। पिछले कुछ मुकाबलों में हम काफी दबाव में थे।”

भारत में ही रहकर टीम इंडिया को WTC में हराने की साजिश रच चुके हैं रिकी पोंटिंग, अब इस नौसिखिए के लिए लगाई खास गुहार 

अश्विन को लेकर दिया ये बयान

गौरतलब है कि कल के मैच में अश्विन को बाहर रखने के पीछे का कारण भी संजू सैमसन (Sanju Samson) ने बताया। उन्होंने कहा कि,“आप अच्छा टी20 क्रिकेट खेलना चाहते हैं तो आपको काफी सारी चीजों को भूलने की आवश्यकता है। हमें चार से पांच दिन का अवकाश मिला है। इसलिए परिस्थितियों को समझना पड़ेगा। हमने आखरी वक्त में कुछ बदलाव भी किए हैं। आर अश्विन बाहर हैं। क्योंकि वे पीठ की चोट से जूझ रहे हैं।”

बता दें कि मैच में आरआर के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने एक ओर अर्धशतक जड़ कर छाप छोड़ी है।

0/Post a Comment/Comments