“मुझे गुजराती खाना पसंद नहीं” मोहम्मद शमी को नहीं मिल रहा उनका पसंदीदा खाना तो बोले कड़वे शब्द

गुजरात टाइटंस की टीम सनराइजर्स को हराकर आईपीएल के प्लेऑफ में पहुंच गई है। आईपीएल 2023 में वह पहली ऐसी टीम बनी है जिसने ऐसा कारनामा किया है। गुजरात के सभी खिलाड़ियों ने इस मुकाबले में शानदार योगदान दिया जिसमें मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) प्रमुख रहे हैं। इस गेंदबाज ने 4 ओवर में सिर्फ 20 रन देकर चार बड़े विकेट अपने नाम किए और अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम योगदान दिया। लेकिन इस जीत के बाद उन्होंने अपने दर्द को बयां किया जिसे सुनकर किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है। दरअसल मुकाबले के बाद रवि शास्त्री से वह बातचीत करते नजर आ रहे थे उसी दौरान उनका खाने को लेकर दर्द छलक उठा है।

मोहम्मद शमी ने चटकाए चार शानदार विकेट

गुजरात और हैदराबाद के मुकाबले में सारी लाइमलाइट शुभमन गिल बटोर ले गए। दरअसल इस युवा बल्लेबाज ने शानदार शतक लगाया जिसकी वजह से ही सभी लोग उनकी खूब तारीफ करते नजर आए। लेकिन मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) ने भी इस मुकाबले में शानदार गेंदबाजी की। इस मुकाबले के बाद रवि शास्त्री ने उनसे सवाल किया कि “आखिर आप डाइट में क्या ले रहे हो जो आईपीएल के डेढ़ महीने बाद भी आप की रफ्तार बढ़ रही है और आप मजबूत हो रहे हो।” रवि शास्त्री के इस सवाल पर मोहम्मद शमी ने हंसते हुए बताया कि “मैं गुजरात में हूं लेकिन मुझे मेरा खाना नहीं मिल रहा है लेकिन मैं गुजराती खाने का आनंद ले रहा हूं।” उन्होंने यह बात हंसते हुए कही जिसका वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है।

मोहम्मद शमी को नहीं मिल रहा है अपना मनपसंद खाना

रवि शास्त्री के डाइट के सवाल पर मोहम्मद शमी (Md shami) ने दिल जीत लेने वाला बयान दिया था। इस खिलाड़ी ने कहा “मैं अपनी ताकत पर फोक्स कर रहा था और इसे टाइट रखने की कोशिश कर रहा था. मैं हमेशा अच्छे एरिया में गेंदबाज़ी करने की कोशिश करता हूं, दिल्ली के खिलाफ मैच की तरह, गेंद मूव हो रही थी, बीच के ओवरों में मोहित शर्मा जैसा तेज़ गेंदबाज़ होना बहुत अच्छा है जो विविधताओं का चतुराई से उपयोग करता है.”। इस मुकाबले में शानदार गेंदबाजी करने के बाद मोहम्मद शमी पर्पल कैप भी हासिल कर चुके हैं और वह विकेट लेने की सूची में सबसे ऊपर आ गए हैं।

0/Post a Comment/Comments