बाबर आजम और विराट कोहली में कौन खेलता है सबसे बेहतर कवर ड्राइव? शाहिद अफरीदी ने बताया नाम

 


क्रिकेट के मैदान में हमेशा से ही भारतीय खिलाड़ियों के दूसरे देशों के खिलाड़ियों के साथ तुलना होती रहती है। लेकिन जब बात पाकिस्तान की आती है, तो अक्सर भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली और पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम के बीच अक्सर रिकॉर्ड्स को लेकर के तुलना होती रहती है, लेकिन इन सबके बीच में अब पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने बताया है कि बाबर आजम और विराट कोहली में से कौन सा खिलाड़ी सबसे अच्छी डाइव मारता है ।

शाहिद अफरीदी ने लिया इस खिलाड़ी का नाम

दरअसल अफरीदी ने हाल ही में यह स्थानीय समाचार चैनल को इंटरव्यू दिया, जिसमें मीडियाकर्मी ने सवाल करते हुए उनसे बाबर आजम विराट कोहली और स्टीव स्मिथ को लेकर के सवाल किया कि कौन सा खिलाड़ी सबसे अच्छी डाइव मारता है, जिस पर उन्होंने कहा कि

“बाबर खूबसूरत कवर ड्राइव खेलता है। अफरीदी के अलावा बाबर के कवर ड्राइव खेलने के तरीके की अंग्रेजी क्रिकेट के दिग्गज नासिर हुसैन और श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर महेला जयवर्धने ने प्रशंसा की है। कोहली के बारे में भी बात की है, लेकिन बाबर का कवर ड्राइव पूरी तरह से असाधारण है।”

मिकी आर्थर की बाबर ने मानी सलाह

बता दें कि शाहिद आफरीदी ने इस बात को भी बताया है कि आज कल बाबर आजम पाकिस्तान टीम के निर्देशक मिकी आर्थर की काफी सलाह मान रहे हैं। उन्होंने कहा है कि,

“हम हमेशा खिलाड़ियों को मौका देने की बात करते हैं और उन्हें मौका दिया गया है। मुझे लगता है कि फिलहाल मिकी और उनकी प्रबंधन टीम इन सभी चीजों को नियंत्रित कर रही है। बाबर भी इस समय प्रबंधन के कहे अनुसार चल रहा है क्योंकि विश्व कप आ रहा है। इसलिए मेरी राय में सभी प्रबंधन, कोच और कप्तान एक ही पृष्ठ पर हैं।”

कोचिंग स्टाफ का हैं हिस्सा

बता दें कि मिकी आर्थर आईसीसी मेंस क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 ऑस्ट्रेलिया दौरे और वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए कोचिंग स्टाफ का भी हिस्सा हैं। इतना ही नहीं इसी के साथ ही वह एशिया कप में भारत के खिलाफ पाकिस्तान के साथ भी टीम का हिस्सा रहने वाले हैं।

0/Post a Comment/Comments