कोहली-कोहली’ के नारों पर नवीन उल हक ने तोड़ी चुप्पी, बोले – “मुझे मजा आता है जब भारतीय फैंस……”

 


Naveen ul haq: लखनऊ सुपर जायंट्स के स्टार तेज़ गेंदबाज़ नवीन उल हक (Naveen-ul-Haq) भारतीय दिग्गज विराट कोहली से लड़ाई करने के बाद से लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं। लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच बुधवार की रात खेले गए एलिमिनेटर मैच में नवीन ने अपने जश्न मनाने के तरीके से भी खूब सुर्खियां बटोरीं। इस मुकाबले में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा को आउट कर नवीन उल हक ने बड़े ही अनोखे अंदाज़ में जश्न भी मनाया था। इसके अलावा उन्होंने स्टेडियम में फैंस द्वारा लगाए गए ‘कोहली, कोहली’ के नारों को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

मैच के बाद नवीन ने दिया ये बयान

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मैच के बाद नवीन उल हक (Naveen-ul-Haq) ने ‘कोहली-कोहली’ के नारों को लेकर कहा कि मैं इसका बहुत ही ज्यादा आनंद लेता हूं। ग्राउन्ड पर कोई भी विराट कोहली के नाम के या फिर किसी और क्रिकेटर के भी नारे लगाते हैं तो बहुत मुझे अच्छा लगता है। इन नारों से मुझे अपनी टीम के लिए ओर भी अच्छा खेलने का एक जुनून मिलता है।

नवीन ने आगे यह भी कहा कि मैं मैदान के बाहर या बाहर से आने वाले शोर अथवा किसी और चीज पर ज्यादा ध्यान नहीं देता हूं। मैं बस अपने क्रिकेट तथा अपने प्रोसेस पर फोकस करता हूं। दर्शकों के नारे लगाने या कोई कुछ कहने से मुझ पर कोई विशेष फर्क नहीं पड़ता। एक प्रोफेशनल खिलाड़ी के रूप में आपको इसे अपनी प्रेरणा में लेना चाहिए। जब आप अपनी टीम के लिए बेहतर करते हैं, तो लोग आपका नाम जपना शुरू कर देंगे।

गंभीर को बताया महान

गौरतलब है कि इस दौरान नवीन उल हक (Naveen-ul-Haq) ने लखनऊ टीम के मेंटर गौतम गंभीर की भी तारीफ की थी। उन्होंने कहा कि गौतम गंभीर भारतीय टीम के लिए लीजेंड रहे हैं, भारत में उनकी बहुत ही इज़्ज़त है। उन्होंने भारतीय क्रिकेट को काफी कुछ दिया है। एक मेंटर के तौर पर, एक कोच के तौर पर, क्रिकेट के एक दिग्गज के रूप में भी, मैं उनका काफी सम्मान करता हूं और उनसे काफी कुछ चीजें भी सीखी हैं। मुझे मैदान के भीतर अपना क्रिकेट किस तरह से खेलना चाहिए तथा मैदान बाहर भी ऐसा ही करना चाहिए।

देखें वीडियो

0/Post a Comment/Comments