केकेआर की शानदार जीत के बाद पॉइंट्स टेबल में आया बड़ा बदलाव, अब इन टीमों के बीच होगी कड़ी टक्कर

 


SRH vs KKR : इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 16 में कल गुरुवार को एकमात्र मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स के टीम से हुआ जहां सनराइजर्स हैदराबाद को कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथो 5 रनो से हार का सामना करना पड़ा । ये जीत कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद बनाए रखने के लिए काफी ज्यादा जरूरी थी लेकिन कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत से कुछ टीमों की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद खत्म हो गई है ।

रोमांचक मुकाबले में कोलकाता ने हासिल किया जीत

हैदराबाद में खेले गए सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स ( SRH vs KKR ) के मुकाबले में कोलकाता ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया । कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में रिंकू सिंह और नीतीश राणा के शानदार परियों के मदद से 171 रन बनाने में कामयाब रही । लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की शुरूवात अच्छी नहीं थी लेकिन मिडिल ऑर्डर बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। अंतिम ओवर में उन्हे जीत के लिए 9 रन चाहिए था लेकिन वो मात्र 3 रन ही बना पाई और 5 विकेट से उन्हे हार का सामना करना पड़ा ।

कोलकाता पहुंची 8 अंक पर

सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स ( SRH vs KKR ) के बीच खेला गया आईपीएल सीजन 16 का 47वा मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 5 रनो से हरा दिया । बता दे इस जीत के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के 10 मुकाबले में 4 जीत के साथ 8 अंक हो गए है और वो अब भी प्लेऑफ के दौड़ में बने हुए है।  वहीं अगर हम सनराइजर्स हैदराबाद की बात करे तो उन्होंने अभी तक 9 मैच खेले है जिसमें से 3 मुकाबले में वो जीत हासिल कर पाए है और उनके 6 अंक है । कल के हार के बाद अब सनराइजर्स हैदराबाद का प्लेऑफ में पहुंचना नामुमकिन सा हो गया है ।

आज जंग टेबल टॉपर बनने की

आईपीएल में आज गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला खेला जाना वाला है । दोनो ही टीम इस समय अच्छे फॉर्म में है । दोनो में से आज जो टीम मुकाबले जीतेगी वो पॉइंट्स टेबल में सबसे ऊपर चल जायेगी । बता दे गुजरात टाइटंस इस वक्त 6 जीत के साथ सबसे ऊपर है वहीं राजस्थान रॉयल्स 5 जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में चौथे पायदान पर है । अगर राजस्थान रॉयल्स ये मुकाबले जीतती है तो बेहतर नेट रन रेट के कारण वो पॉइंट्स टेबल में नंबर वन पर चली जायेगी ।

0/Post a Comment/Comments