महेंद्र सिंह धोनी या विराट कोहली, कौन हैं बेहतर कप्तान? जॉ रूट ने बताया उनका पसंदीदा कप्तान

Joe Root : आईपीएल सीजन 16 में आज शुक्रवार के दिन एक मैच खेला जाना वाला है । ये मैच राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच मैच खेला जाना वाला है । राजस्थान रॉयल्स के आज के मैच से पहले उनके टीम ने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड किया है जिसमे राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी जो रूट विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी में से किस के कप्तानी में खेलते हुए नजर आएंगे बता रहे है । तो चलिए जानते है किसके साथ खेलना पसंद करेंगे जो रूट ..

इस साल राजस्थान रॉयल्स ने खरीदा है Joe Root को

इंग्लैंड टेस्ट क्रिकेट टीम के सदस्य जो रूट टेस्ट के अलावा किसी दूसरे फॉर्मेट में खेलते हुए नजर नहीं आते है । लेकिन इसके बावजूद भी इस बार पहली बार आईपीएल में वो बिखे है । इस सीजन से पहले हुए मिनी ऑक्शन में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने बसे प्राइस में अपने टीम का हिस्सा बनाया । जो रूट को इस सीजन अभी तक एक बार भी राजस्थान रॉयल्स ने मौका नहीं दिया है । लेकिन आगे इस सीजन में जो रूट को राजस्थान रॉयल्स की मौका दे सकती है ।

Joe Root ने बताया धोनी के साथ खेलना पसंद करेंगे

इंग्लैंड क्रिकेट टीम की अनुभवी खिलाड़ी जो रूट का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर पोस्ट कि है जिसमे देखा जा रहा है कि राजस्थान रॉयल्स के ध्रुव जुएल , देवदत्त पदिक्काल और जो रूट एक गेम खेलते हुए नजर आ रहे है । इस गेम का नाम थिस एंड थाट गेम खेल रहे है । जिसके बीच में एक सवाल आया कि किसका कप्तानी में खेलना पसंद करेंगे उसमें विराट कोहली और धोनी का विकल्प दिया गया जिसमें उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी को चुना । इसके अलावा भी कई सारे इंटरेस्टिंग सवाल इस इंटरव्यू में पूछा गया । राजस्थान रॉयल्स ने इंस्टाग्राम पर ये विडियो डाला है ।

आप भी देखिए वीडियो :

0/Post a Comment/Comments