“अब समझ आया, भज्जी से क्यों थप्पड़ खाया था”, श्रीसंत ने विराट कोहली को लेकर ऐसी बात कही की फैंस ने दी गालियां!

6 मई सुपर सैटरडे को आईपीएल में दो मुकाबले खेले जाएंगें। पहला मुकाबला चेन्नई और मुंबई के बीच और दूसरा मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमें अपने पिछले मुकाबले जीतकर आईपीएल 2023 के 50वें मैच में उतरेगी। इसी बीच पूर्व गेंदबाज श्रीसंत का एक बयान खूब सुर्खियो में है।

विराट को दादा के सामने शतक लगाना चाहिए- श्रीसंत

बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली आईपीएल के इस सीजन में शानदार फॉर्म में दिख रहे हैं। विराट ने अब तक खेले गए 9 मुकाबलों में 45.5 की औसत से 364 रन बनाकर ऑरेंज कैप की रेस में 5वें पायदान पर मौजूद है। आज बैंगलोर का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स से दिल्ली में होगा। विराट अपने आक्रामक नेचर के चलते कई खिलाड़ियों से भिड़ चुके हैं। अभी लखनऊ के खिलाफ पिछले मुकाबले में ही कोहली की लखनऊ की टीम के मेटोंर से भिड़ंत हुई थी।

इसी बीच पूर्व भारतीय गेंदबाज श्रीसंत का एक बयान आया है, जिसमें श्रीसंत ने कहा है कि, ‘विराट कोहली अगर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शतक बनाते हैं तो यह उनकी ओर से दादा को बहुत बड़ा ट्रिब्यूट होगा’। पूर्व गेंदबाज के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने मजेदार रिएक्शन दिए हैं।

बता दें कि सौरव गांगुली और भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली के बीच चल रहा यह झगड़ा नया नहीं है। इस झगड़े की शुरुआत विराट कोहली के कप्तानी के समय हुई थी। जब गांगुली बीसीसीआई में प्रसिडेंट के पद पर मौजूद थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विराट अपनी खराब फॉर्म से चिंतित होकर टी-20 की कप्तानी किसी और को देना चाहते थे, लेकिन गांगुली और बीसीसीआई ने उन पर दबाव बनाकर तीनों फॉर्मेटों की कप्तानी से कोहली को हटा दिया था।

इसके बाद से दोनों खिलाड़ियों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम से अनफॉलो तक कर दिया था। साथ ही दिल्ली और बैंगलोर के बीच चिन्नास्वामी में खेले गए मुकाबले के बाद दोनों ने एक दूसरे से हाथ तक नहीं मिलाया था।

देखिए श्रीसंत के बयान के बाद फैंस के रिएक्शन


 

0/Post a Comment/Comments