दुश्मनी नहीं भूल रहें सौरव गांगुली, महेंद्र सिंह धोनी की कर डाली तारीफ तो विराट कोहली पर कसा तंज

 


आईपीएल 2023 (IPL 2023) में गुजरात टाइटन्स को क्वालीफायर 1 में हराकर 10वीं बार आईपीएल फाइनल में प्रवेश करने वाली चैन्नई सुपर किंग्स और टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की हर तरफ चर्चा हो रही है और तारीफ़ें भी खूब मिल रही है। लेकिन, हाल ही में बीसीसीआई के अध्यक्ष रह चुके सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने इस बीच भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और अपने से विवाद रखने वाले खिलाड़ी विराट कोहली पर निशाना साधा है। हैरानी की बात यह है कि इस बार दादा ने कोहली का नाम नहीं लिया, बल्कि माही की तारीफ की है।

दादा ने दिया ये बयान

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने हाल ही में एक बयान में कहा है कि इस (माही) अनुभवी खिलाड़ी ने दिखाया है कि कैसे बड़े मैच जीते जाते हैं। एमएस धोनी और उनकी टीम ने इस सीज़न में शानदार प्रदर्शन किया है। महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी कप्तानी में चैन्नई सुपर किंग्स के लिए फिर से कमाल कर दिया है।

बताते चलें कि कोहली और दादा के बीच हुए विवाद से सभी वाकिफ हैं, लेकिन वह अभी भी सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के मन में रह सकता है। इसके बारे में किसी को आइडिया ही नहीं होगा। क्योंकि दादा के इस बयान के अनुसार तो धोनी ने बाकियों को मैच जीताना सिखाया है। यानि कि कोहली के बारे में ये बयान, कोहली आज तक अपनी कप्तानी आरसीबी को खिताब नहीं दिला सके हैं।

सौरव ने बाकी खिलाड़ियों की तारीफ की

गौरतलब है कि इस बातचीत के दौरान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने आईपीएल 2023 के दौरान तमाम बेहतरीन खिलाड़ियों की भी तारीफ की थी। उन्होंने कहा कि रिंकू सिंह ने बेहद ही अच्छा गेम खेला है। ध्रुव जुरेल ने भी इस 16वें सीजन बेहद ही अच्छा खेला है। साथ ही राजस्थान के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने भी बहुत बढ़िया बल्लेबाजी की है। पंजाब किंग्स के लिए खेल रहे जितेश शर्मा ने भी अच्छा प्रदर्शन किया है। मुंबई के लिए भी सूर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा ने भी बहुत कमाल का प्रदर्शन किया है। आईपीएल एक बहुत बड़ा टूर्नामेंट बन गया हैं जहां इन सभी खिलाड़ियों ने बहुत शानदार क्रिकेट खेला है।

0/Post a Comment/Comments