“मैं जैसा खेलता हूं वैसे ही खेलूंगा” संजू सैमसन नहीं मान रहें किसी की बात, इस दिग्गज ने किया खुलासा

 


आईपीएल 2023 (IPL 2023) में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) को लेकर पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत (S. Sreesanth) ने बड़ा खुलासा किया है। श्री ने कहा कि सुनील गावस्कर ने राजस्थान रॉयल्स के वर्तमान कप्तान संजू सैमसन को एक खास सलाह दी थी, लेकिन संजु ने उस सलाह को नजरअंदाज कर दिया और अपने तरीके से ही खेलते रहे। बता दें कि संजु एक विस्फोटक बल्लेबाज हैं और भारतीय टीम में खेल चुके हैं, लेकिन आईपीएल के अलावा वे अपनी पहचान अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर नहीं बना पाए थे।

श्री की कप्तानी में खेले हैं संजु

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार श्रीसंत (S. Sreesanth) ने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान कहा कि मैं संजू सैमसन (Sanju Samson) को सपोर्ट करता हूं, क्योंकि वो मेरी ही कप्तानी में अंडर-14 में क्रिकेट खेल चुके हैं। मैंने संजू सैमसन से हमेशा एक ही बात कही है कि केवल आईपीएल फॉर्मेट में ही नहीं बल्कि फर्स्ट क्लास क्रिकेट में भी निरंतर रन बनाते रहो।

श्रीसंत ने आगे कहा कि इशान किशन और ऋषभ पंत अभी दोनों संजु सैमसन (Sanju Samson) से आगे हैं। ऋषभ भले ही अभी चोटिल हैं मगर वो वापसी करेंगे। आपको बताते चलें कि इसी बातचीत के दौरान श्री ने भारतीय पूरी विस्फोटक सलामी बल्लेबाज और दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर और संजु सैमसन की उस घटना के बारे में जिक्र किया, जिसके बारे में कोई भी नहीं जानता है।

गावस्कर ने दी ये सलाह

गौरतलब है कि श्रीसंत इस घटना के बारे में खुलासा करते हुए कहा, “आईपीएल के इस सीजन संजू सैमसन जिस प्रकार से 2-3 मैचों में आउट हुए हैं, सुनील गावस्कर सर ने उनको कहा था कि पहले 10 गेंदों तक खुद को समय दो और विकेट को अच्छे से पढ़ो। हमें पता है कि आपके पास बहुत ही टैलेंट है। अगर आप 12 गेंद पर एक भी रन नहीं बना रहे हैं तब भी 25 बॉल पर 50 तो बना ही सकते हैं। जब राजस्थान रॉयल्स की टीम लीग स्टेज में अपना एक मैच हारी तो सैमसन ने कहा कि मेरा खेलने का यही तरीका यही है। मैं इसे कभी भी नहीं बदल सकता।”

0/Post a Comment/Comments