इस बॉलीवुड अभिनेत्री पर आया डेविड वॉर्नर का दिल, साथ में करना चाहते हैं ये काम


ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज और दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) इन दिनों एक खास वजह से सुर्खियों में है। दरअसल बात यह है कि डेविड वॉर्नर (David Warner) का तेलगू फिल्म और गानों के लिए प्यार किसी से छुपा नहीं है। अब इसी बीच हाल ही में एक खास बातचीत के दौरान उन्होंने साउथ की फिल्म में विलेन की भूमिका निभाने की इच्छा रखी है।

डेविड वॉर्नर (David Warner) ने हाल ही में एक शो के दौरान अपनी इच्छा का खुलासा करते हुए कहा कि,“मेरी ड्रीमकास्ट हमेशा महेश बाबू, अल्लू अर्जुन और अभिनेत्री रश्मिका मंदाना होंगी। मैं विलेन की भूमिका निभाना चाहता हूं, मुझे बुरे आदमी का किरदार निभाना है, यह मेरा स्वाभाव है।”

David Warner साउथ की इस अभिनेत्री संग करना चाहते हैं काम

डेविड वॉर्नर (David Warner) ने फिल्म के लीड किरदार के लिए अल्लू अर्जुन, महेश बाबू और रश्मिका मंदाना को चुना है। अगर हम बात करें आईपीएल की तो बीते शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स (DC vs CSK) के खिलाफ मुकाबला हुआ था। इस दौरान चेन्नई के खिलाफ अपने आखिरी लीग मैच में दिल्ली कैपिटल्स को 77 रन से हार का सामना करना पड़ा था।

इस हिसाब से दिल्ली कैपिटल्स में आईपीएल 2023 (IPL 2023) का अपना सफर भी खत्म कर लिया है। बता दें कि, दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) हैं।

हालांकि इससे पहले पंजाब के खिलाफ दिल्ली के कप्तान ने रिकॉर्ड बनाया था। डेविड वॉर्नर (David Warner) ने आईपीएल में एक विरोधी टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी बने हैं।

0/Post a Comment/Comments