“मैं उनको सबसे शानदार मानता हूं” रिकी पॉन्टिंग ने रोहित शर्मा को को लेकर बड़ी भावुक बात

 


भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली इस समय टीम के लिए एक मजबूत स्तम्भ का काम कर रहे हैं। वहीं इस दोनों खिलाड़ियों को लेकर अक्सर ही मीडिया में तरह-तरह की बातें भी होती रहती है। इस वक्त दोनों खिलाड़ी अपनी-अपनी आईपीएल टीम के साथ टूर्नामेंट में व्यक्त में हैं। मुंबई और आरसीबी दोनों ही टीमों के बीच प्ले ऑफ को लेकर कांटे की टक्कर भी चल रही है। इसी बीच इस सीजन में प्ले ऑफ की रेस से बाहर हो चुकी दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने विराट और रोहित को लेकर बड़ा बयान जारी कर दिया है।

रिकी पोंटिंग ने दिया ये बयान

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऑस्ट्रेलिया के सबसे सफल कप्तानों में से एक और वर्तमान में आईपीएल के दौरान दिल्ली कैपिटल्स के हैड कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने हाल ही में रोहित शर्मा और विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने इस दौरान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की तो खूब तारीफ की है, मगर वे कोहली को लेकर भी स्पष्ट दिखाई दिए।

स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत के दौरान रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने कहा कि रोहित शर्मा के लिए एक कप्तान और व्यक्ति के रूप में मेरे मन में काफी ज्यादा सम्मान है। वह टीम के तमाम खिलाड़ियों की परवाह भी करते है, यह महत्वपूर्ण है कि सभी प्लेयर से उस दौरान सर्वश्रेष्ठ ही निकाला जाए। इस दौरान पोंटिंग काफी खुश भी थे।

कोहली को लेकर विपरीत प्रतिक्रिया

गौरतलब है कि जहाँ रिकी रोहित की तारीफ कर रहे थे, वहाँ कोहली को लेकर रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने थोड़ा अलग ही बयान दिया है। पोंटिंग ने कहा कि मैंने पिछले महीने विराट कोहली के साथ कुछ देर के लिए बातचीत की थी, विराट कोहली अपने पूर्ण सर्वश्रेष्ठ पर वापस लौट आए हैं। वह डब्ल्यूटीसी फाइनल (WTC Final) में भारत के लिए एक बेहद ही महत्वपूर्ण खिलाड़ी बनने जा रहे हैं। बता दें कि हाल ही में आईपीएल के तुरंत बाद ही रोहित शर्मा और विराट कोहली वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलने के लिए इंग्लैंड जाने वाले हैं। जहाँ ऑस्ट्रेलिया के साथ ही 7 जून से 11 जून तक यह मुकाबला चलने वाला है।

0/Post a Comment/Comments